newstodaynetwork Banner

भवाली- जंगल में आग लगाता युवक गिरफ्तार, ये सामान हुआ बरामद

भवाली-आज वन विभाग ने जंगल में आग लगाते हुए एक युवक को रंगे हाथ पकड़ा लिया। रेंज ऑफिस लाकर घंटों उससे पूछताछ की गई। इसके बाद फॉरेस्ट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस मामले में एक दैनिक श्रमिक द्वारा भवाली थाने में तहरीर भी दी गई
 | 
भवाली- जंगल में आग लगाता युवक गिरफ्तार, ये सामान हुआ बरामद

भवाली-आज वन विभाग ने जंगल में आग लगाते हुए एक युवक को रंगे हाथ पकड़ा लिया। रेंज ऑफिस लाकर घंटों उससे पूछताछ की गई। इसके बाद फॉरेस्ट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस मामले में एक दैनिक श्रमिक द्वारा भवाली थाने में तहरीर भी दी गई है।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी-नैनीताल पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बरामद किये 14 लाख के खोये मोबाइल
नैनीताल डिवीजन की मनोरा रेंज के रेंजर मुकुल शर्मा ने बताया कि जंगलों में बढ़ती आग की घटना को देखते हुए लगातार गश्त की जा रही थी। बुधवार को रेंजर के नेतृत्व में एक टीम भवाली कंपार्टमेंट 19 सेनिटोरियम भवाली गांव मार्ग में गश्त कर रहे थे। इस दौरान एक युवक जंगल मे आग लगाता हुआ दिख गया। जिसके बाद टीम ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। कब्जे से पेट्रोल भरी बोतल भी बरामद हुई। इस दौरान पूछताछ में उसने अपना नाम हरिनगर निवासी आकाश कुमार बाल्मीकि बताया।

देहरादून-12 जिलों में विकास कार्यों को 462 करोड़ 62 लाख स्वीकृत, सीएम तीरथ ने दिये निर्देश

Bansal Saree

बताया जा रहा है कि युवक नशेड़ी प्रवृत्ति का बताया जा रहा है। लोगों के अनुसार वह सुबह से जंगल के आसपास घूम रहा था। वन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करने के साथ भवाली थाने में भी आकाश के खिलाफ तहरीर दी गई है। रेंजर मुकुल शर्मा ने बताया कि जंगल में आग लगाने वाले शरारती तत्वों की धरपकड़ को लगातार गश्त की जाएगी।