newstodaynetwork Banner

हल्द्वानी- 14 हजार के बदले बैग में मिला 200 का नोट, गजब की ठगी पर फौजी पहुंचा कोतवाली

हल्द्वानी- शहर में ठगी के मामलों में लगातार इजाफा होना वाकई नैनीताल जिले के लिए चिंताजनक बात है। ऑनलाइन और ऑफलाइन तरीके से आम लोगों को ठगी का शिकार बनाया जा रहा है। अब एक पूर्व फौजी को ठगी का शिकार बना दिया। ठग ने अपनी बातों में फंसाकर उन्हें 14 हजार रुपए की चपत
 | 
हल्द्वानी- 14 हजार के बदले बैग में मिला 200 का नोट, गजब की ठगी पर फौजी पहुंचा कोतवाली

हल्द्वानी- शहर में ठगी के मामलों में लगातार इजाफा होना वाकई नैनीताल जिले के लिए चिंताजनक बात है। ऑनलाइन और ऑफलाइन तरीके से आम लोगों को ठगी का शिकार बनाया जा रहा है। अब एक पूर्व फौजी को ठगी का शिकार बना दिया। ठग ने अपनी बातों में फंसाकर उन्हें 14 हजार रुपए की चपत लगा डाली। घर जाकर जब ठगी का एहसास हुआ तो पूर्व फौजी ने कोतवाली पहुंचकर मामले को पुलिस से साझा किया। पुलिस जांच में जुट गई है।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी-राउंड टेबिल संस्था ने कैदियों को बांटी स्टेशनरी, कैदियों ने ऐसे अदा किया धन्यवाद

जानकारी के अनुसार आवास-विकास कॉलोनी हल्द्वानी निवासी देव सिंह डसीला भारतीय सेना से रिटायर्ड हैं। उनका बैंक खाता एसबीआई मुख्य शाखा में है। बुधवार को शाम करीब तीन बजे वह बैंक पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपने खाते से डेढ़ लाख रुपए निकाले। 500 की तीन गड्डियों को अपने बैग में रखकर वह पैदल ही मंगलपड़ाव की तरफ निकल पड़े।

Bansal Saree

जब पूर्व फौजी एसडीएम ऑफिस के पास पहुंचे तो पीछे से एक युवक आ गया। युवक ने 200 का नोट लहराते हुए दिखाया और कहा कि आपके रुपए बैंक काउंटर पर ही गिर गए हैं। बैंक कैशियर ने आपको सूचित करने के लिए मुझे भेजा है। युवक ने कहा कि पैसे गिन लीजिए। जब पीडि़त ने बैग खोलकर रुपए गिनना शुरू किए तो युवक ने भी झट से नोट की गड्डी पर हाथ मार लिया। वह पीडि़त के सामने नोट गिनने का बहाना करने लगा। विरोध करते हुए पूर्व फौजी ने अपना बैग वापस मांग लिया और वह आगे बढ़ गए। जब घर पहुंचकर देखा तो उसमें 14 हजार रुपए कम निकले। जबकि ठग की ओर से दिखाया गया 200 का नोट बैग में रखा मिला। पूर्व फौजी ने कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर दी है।