newstodaynetwork Banner

हल्द्वानी – यहां लाखों रुपये की ठगी कर महिला हुई फरार , जानिए कैसे युवकों को बनाती थी बेवकूफ

हल्द्वानी – हल्द्वानी में लाखों रुपये ठग कर सरकारी नॉकरी देने का मामला सामने आया है जानकारी के मुताबिक मुखानी थाना क्षेत्र में एक युवक ठगी का शिकार हुआ है जिसने नॉकरी लगाने के लिए कुछ लोगो को 7 लाख रुपये दे डाले। जिस पर पीड़ित व्यक्ति ने 3 महिलाओं सहित एक व्यक्ति के खिलाफ
 | 
हल्द्वानी – यहां लाखों रुपये की ठगी कर महिला हुई फरार , जानिए कैसे युवकों को बनाती थी बेवकूफ

हल्द्वानी – हल्द्वानी में लाखों रुपये ठग कर सरकारी नॉकरी देने का मामला सामने आया है
जानकारी के मुताबिक मुखानी थाना क्षेत्र में एक युवक ठगी का शिकार हुआ है जिसने नॉकरी लगाने के लिए कुछ लोगो को 7 लाख रुपये दे डाले। जिस पर पीड़ित व्यक्ति ने 3 महिलाओं सहित एक व्यक्ति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है ।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी – यहां संदिग्ध परिस्थियों में मिला दो बहनों का शव ,जहर खाकर दी जान

वही पीड़ित व्यक्ति ने मुखानी कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा है कि 2018 में अपने मित्र के ऑफिस में काम करने वाली रंजना मिश्रा से उनकी मुलाकात हुई और रंजना मिश्रा ने कहा कि उनका भाई अमित मिश्रा रमसा में काम करता है यह कंपनी सरकारी विभाग में लोगों लोगों को ठेके पर लगाती हैं। रंजना मिश्रा ने कहा कि अगर किसी को सरकारी नौकरी चाहिए तो उनका भाई अमित मिश्रा पैसे लेकर सरकारी नौकरी लगाता है लिहाजा पीड़ित स्वयं बेरोजगार होकर नौकरी के लालच में आकर अमित मिश्रा के ऑफिस लालडांट भट्ट कॉलोनी में जाकर उसे ₹700000 दिए और अमित मिश्रा द्वारा उनको सरकारी नौकरी का आश्वासन दिया गया लेकिन कहा गया कि इस सरकारी नौकरी के लिए 6 महीने का समय लगेगा।

Bansal Saree