newstodaynetwork Banner

हल्द्वानी – यहां रात को दुगने दामों में ग्राहकों को बेची जाती थी शराब , पुलिस ने किया खुलासा

हल्द्वानी – पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसे कार्यवाही के बाद न्यायालय में पेश किया गया है। जानकारी के अनुसार बीती रात खेड़ा चौकी प्रभारी कृपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम क्षेत्र में चैकिंग व सत्यापन अभियान चलाया था। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि बागजाला में एक घर
 | 
हल्द्वानी – यहां रात को दुगने दामों में ग्राहकों को बेची जाती थी शराब , पुलिस ने किया खुलासा

हल्द्वानी – पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसे कार्यवाही के बाद न्यायालय में पेश किया गया है। जानकारी के अनुसार बीती रात खेड़ा चौकी प्रभारी कृपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम क्षेत्र में चैकिंग व सत्यापन अभियान चलाया था। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि बागजाला में एक घर के आगे अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मुखबिर के बताये स्थान पर छापा मार दिया।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी – यहां पत्नी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने कर दी पति की धुनाई , मुकदमा हुआ दर्ज 

इस बीच पुलिस को एक व्यक्ति थैला लेकर आड़ में छिपता दिखाई दिया। शक होने पर जब पुलिस ने पास जाकर थैले की तलाशी ली तो उसमें से 11 अध्धे व 4 पव्वे अंग्रेजी शराब व 37 पव्वे देशी शराब के बरामद हुए। इस पर तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। उसने अपना नाम राजन नाथ पुत्र पन्न नाथ निवासी बागजाला बताया। उसने पुलिस को बताया कि वह ठेकों से शराब खरीद कर लाता है अैर उसे रात्रि के समय महंगे दामों में ग्राहकों को बेचने का काम करता है। इस कार्य को वह लंबे समय से अंजाम देता चला आ रहा है। पुलिस ने पकड़े गये तस्कर को कार्यवाही कर न्यायालय में पेश किया है। सफलता प्राप्त करने वाली टीम  में चौकी प्रभारी के साथ एसआई हरीश आर्य, कांस्टेबल महेश मर्तोलिया शामिल रहे।

Bansal Saree