newstodaynetwork Banner

हल्द्वानी – यहां महिला ऐसे करती थी चरस तस्करी का कारोबार ,जानिए क्या है पूरा मामला

हल्द्वानी – पुलिस ने एक किलो चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों को कार्यवाही के बाद न्यायालय में पेश किया गया है। मुखानी थाना पुलिस ने बीती रात शांति व्यवस्था कायम रखने व मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए लामाचौड़ चौक के पास चलाये गये चैकिंग अभियान के दौरान शक
 | 
हल्द्वानी – यहां महिला ऐसे करती थी चरस तस्करी का कारोबार ,जानिए क्या है पूरा मामला

हल्द्वानी – पुलिस ने एक किलो चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों को कार्यवाही के बाद न्यायालय में पेश किया गया है।
मुखानी थाना पुलिस ने बीती रात शांति व्यवस्था कायम रखने व मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए लामाचौड़ चौक के पास चलाये गये चैकिंग अभियान के दौरान शक होने पर एक महिला व पुरूष को रोका तो वह सकपका गये और भागने का प्रयास करने लगे। इस पर घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया गया। तलाशी में दोनों के पास से 1.44 किलो चरस बरामद हुई। पूछताछ में पकड़े गये तस्करों ने अपने नाम चन्द्र किरन पत्नी पूरन चन्द्र निवासी नाथुपुर पाडली लामाचौड़ व धर्मेन्द्र सागर पुत्र चन्द्र प्रकाश निवासी नाथुपुर पाडली को गिरफ्तार कर लिया गया।

Devi Maa Dental

नैनीताल – भाई को की वीडियो कॉल और झील में कूद पड़ा युवक , हुई मौत

साथ ही उनके पास से चरस बेचकर एकत्र की गई 15 हजार रूपये की नगदी बरामद हुई। पूछताछ में दोनों ने बताया कि उक्त चरस अमन सागर की है। जिसे वह चम्पावत जिले के पाटी क्षेत्र से खरीदकर ला रहे हैं और यहां उसे महंगे दामों में बेचने का काम करते हैं। पुलिस ने दोनों से पूछताछ में इस कारोबार से जुड़ी कुछ अहम जानकारियां भी जुटाई हैं। जिनके आधार पर पुलिस अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। पुलिस ने पकड़े गये तस्करों को एनडीपीएस एक्ट में कार्यवाही कर न्यायालय में पेश किया है। सफलता प्राप्त करने वाली टीम में एसआई मंजू ज्याला, कांस्टेबल जगदीश राठोड़ व सुमन लखचौरा शामिल रहे।

Bansal Saree