newstodaynetwork Banner

हल्द्वानी – यहां ऐसे पुड़िया बनाकर ग्राहकों को सप्लाई होती थी स्मैक , पुलिस ने क्या खुलासा

हल्द्वानी – पुलिस ने स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। वह रिच्छा से स्मैक लाकर यहां बेचने का काम कर रहा था। तस्कर को एनडीपीएस एक्ट में कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया है। बीती रात लामाचौड़ चौकी पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस बीच ब्लॉक तिराहे के पास एक
 | 
हल्द्वानी – यहां ऐसे पुड़िया बनाकर ग्राहकों को सप्लाई होती थी स्मैक , पुलिस ने क्या खुलासा

हल्द्वानी –  पुलिस ने स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। वह रिच्छा से स्मैक लाकर यहां बेचने का काम कर रहा था। तस्कर को एनडीपीएस एक्ट में कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया है। बीती रात लामाचौड़ चौकी पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस बीच ब्लॉक तिराहे के पास एक युवक संदिग्धावस्था में खड़ा दिखा। शक होने पर जब पुलिस कर्मियों ने युवक की तलाशी ली तो उसके पास से 2.60 ग्राम स्मैक बरामद हुई। इस पर तस्कर हरीश कुमार गंगवार निवासी रिच्छा, बंजरिया जिला बरेली को गिरफ्तार कर लिया गया।

Devi Maa Dental

कलयुगी भाई ने अपने ही सगे भाई को उतारा मौत के घाट, पूर्व में पत्नी को भी दी ऐसी दर्दनाक मौत

पकड़े गये तस्कर ने पुलिस को बताया कि वह उक्त स्मैक रिच्छा में रहने वाले वैभव नामक सख्श से खरीद कर लाया है और उसे पुड़िया बनाकर यहां ग्राहकों को बेचने आया था। वह गिरफ्तारी के समय भी ग्राहक के आने का इंतजार कर रहा था। पुलिस को तस्कर के पास से स्मैक बेचकर एकत्र की गई 250 रूपये की नगदी भी बरामद हुई है। पुलिस को पूछताछ में तस्कर से इस कारोबार से जुड़ी कुछ अहम जानकारियां हाथ लगी हैं। इन जानकारियों के आधार पर पुलिस इस कारोबार से जुड़े अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। पुलिस ने पकड़े गये तस्कर को एनडीपीएस एक्ट में कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।

Bansal Saree