newstodaynetwork Banner

हल्द्वानी – यहां अलग-अलग जगह से लापता हुई दो किशोरियां, परिजन पहुंचे थाने

हल्द्वानी – नगर के अलग-अलग क्षेत्रों से दो किशोरियां लापता हो गई। दोनों की गुमशुदगी परिजनों ने पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस ने किशोरियों की तलाश शुरू कर दी है। हल्द्वानी – बड़ी खबर – यहां फिर से हुआ दर्दनाक सड़क हादसा , 1 की मौत 3 घायल रेलवे कालोनी काठगोदाम निवासी रचना का
 | 
हल्द्वानी – यहां अलग-अलग जगह से लापता हुई दो किशोरियां, परिजन पहुंचे थाने

हल्द्वानी – नगर के अलग-अलग क्षेत्रों से दो किशोरियां लापता हो गई। दोनों की गुमशुदगी परिजनों ने पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस ने किशोरियों की तलाश शुरू कर दी है।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी – बड़ी खबर – यहां फिर से हुआ दर्दनाक सड़क हादसा , 1 की मौत 3 घायल
रेलवे कालोनी काठगोदाम निवासी रचना का कहना है कि बीती 2 मार्च को उसकी 15 वर्षीय पुत्री सलोनी घर से बिना बताये कहीं चली गई। उसकी काफी खोजबीन की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस पर वह पुलिस की शरण में पहुंची और पुत्री की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई।
इधर बनभूलपुरा थाना क्षेत्र से भी एक किशोरी लापता हो गई। यहां सफदर का बगीचा में रहने वाली शहनाज पत्नी अब्दुल वहीद के अनुसार बीती 16 वर्षीय पुत्री शाजिया बीते दिवस अचानक घर से लापता हो गई। ढूंढखोज के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने दोनों किशोरियों की गुमशुदगी दर्ज कर ली है। पुलिस किशोरियों की तलाश में जुट गई है। इसके लिए पुलिस ने किशोरियों के मोबाइल फोन भी सर्विलांस में लगाए हैं।