newstodaynetwork Banner

हल्द्वानी – तमंचे की नोक पर नकाबपोश बदमाशों ने की मार्बल्स कर्मचारी से लूट, पुलिस ने की नाकेबंदी

हल्द्वानी – मंडी चौकी क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट क्षेत्र में स्थित श्याम मार्बल्स के कर्मचारी के साथ हुई है। लूट की सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्र सहित पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। वारदात 8.30 बजे की बताई जा रही है। फिलहाल
 | 
हल्द्वानी – तमंचे की नोक पर नकाबपोश बदमाशों ने की मार्बल्स कर्मचारी से लूट, पुलिस ने की नाकेबंदी

हल्द्वानी – मंडी चौकी क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट क्षेत्र में स्थित श्याम मार्बल्स के कर्मचारी के साथ हुई है।

Devi Maa Dental

लूट की सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्र सहित पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। वारदात 8.30 बजे की बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने बरेली रोड पर पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है और प्रत्येक वाहनों को चैक किया जा रहा है।

वहीं गौलापार बाइपास पर भी पुलिस चैकिंग कर रही है। इसके अलावा कई स्थानों पर बेरीकेडिंग कर दी गई है। पुरानी आईटीआई चौराहा से बरेली रोड पर लगे सभी दुकानों के सीसीटीवी को खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि लूट के बाद लुटेरे बाइक पर सवार होकर लालकुआं की तरफ ही निकले थे।

Bansal Saree

हल्द्वानी – बड़ी खबर – यहां फिर से हुआ दर्दनाक सड़क हादसा , 1 की मौत 3 घायल

तीन बाइक सवार युवक दुकान पर आये और दो ने रिवाल्वर व चाकू की नोक पर काउंटर पर बैठे कर्मचारी से हजारों रूपये लूट लिये। जाते जाते वह कर्मचारी से उसका मोबाइल फोन भी ले गये।

पुलिस को व्यवसायी ने बताया कि असलहे से लैस नकाबपोश बदमाशों ने दुकान में घुसकर व्यवसायी के सीने पर तमंचा तान दिया और गल्ले में रखे दो हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। इसके बाद बदमाश गौलापार की तरफ भागे हैं। वारदात के वक्त अशोक विहार निवासी जयराम जाबड़िया अपने कर्मचारी के साथ बैठे थे। अचानक दो बाइक पर सवार तीन बदमाश दुकान में घुस गए।घटना की सूचना मिलने के बाद ही एसएसपी के आदेश पर रात में जिले की सीमाएं सील कर दी गईं।