newstodaynetwork Banner

हल्द्वानी-हरदा ने फिर की सीएम त्रिवेन्द्र की तारीफ, घस्यारी योजना को लेकर कहीं ये बात

हल्द्वानी-पूर्व सीएम हरीश रावत कई बार योजनाओं को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की तारीफ इशारों-इशारों में करते आये है। इससे पहले हरीश रावत ने चीफ मिनिस्टर का बहुत अच्छा इनिशिएटिव, हिमालयी राज्यों की मसूरी बैठक का स्वागत की तारीफ की थी। हरीश रावत कई मौकों पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की कार्यशैली की तारीफ
 | 
हल्द्वानी-हरदा ने फिर की सीएम त्रिवेन्द्र की तारीफ, घस्यारी योजना को लेकर कहीं ये बात

हल्द्वानी-पूर्व सीएम हरीश रावत कई बार योजनाओं को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की तारीफ इशारों-इशारों में करते आये है। इससे पहले हरीश रावत ने चीफ मिनिस्टर का बहुत अच्छा इनिशिएटिव, हिमालयी राज्यों की मसूरी बैठक का स्वागत की तारीफ की थी। हरीश रावत कई मौकों पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की कार्यशैली की तारीफ कर चुके हैं। रावत की आम पार्टी में जब सीएम पहुंचे थे, तब भी दोनों के मधुर रिश्तों की सियासी चर्चाएं हुई थीं।

Devi Maa Dental

अब सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत की घस्यारी योजना की हरदा ने तारीफ की है। हरदा ने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा है कि कालसी में चाटन भेली जो भूसे और घास, गुड़ आदि का समिश्रण करके बनाई जाती है, वो उसके बेचने की व्यवस्था को और व्यापक करना चाहते है, अच्छी बात है। यानि इशारों-इशारों में हरदा ने सीएम त्रिवेन्द्र की एक बार फिर तारीफ की है।

बता दे कि कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री ने पहाड़ की महिलाओं की पीड़ा को देखते हुए घस्यारी योजना शुरू की है। महिलाओं को चारे के बोझ से निजात दिलाने के लिए प्रारंभ की गई मुख्यमंत्री घस्यारी कल्याण योजना किसानों को भी आत्मनिर्भर बनाने में उपयोगी साबित होने जा रही है। इस योजना में सायलेज तैयार करने के लिए 2000 एकड़ भूमि पर मक्का फसल बोने का लक्ष्य रखा गया है। मक्का को पशुओं के लिए अच्छा आहार माना जाता है।

Bansal Saree