newstodaynetwork Banner

हल्द्वानी-सांसद बलूनी ने pm मोदी के मन की बात कार्यक्रम से प्रेरणा लेने की जताई उम्मीद, देखिये क्या बोले पेयजल को लेकर

उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने आज हल्द्वानी नगर मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की ‘मन की बात’ सुनी। सांसद बलूनी इस दौरान उत्तराखंड प्रवास पर है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी का सारगर्भित उद्बोधन सदैव प्रेरणादायक होता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र
 | 
हल्द्वानी-सांसद बलूनी ने pm मोदी के मन की बात कार्यक्रम से प्रेरणा लेने की जताई उम्मीद, देखिये क्या बोले पेयजल को लेकर

उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने आज हल्द्वानी नगर मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की ‘मन की बात’ सुनी। सांसद बलूनी इस दौरान उत्तराखंड प्रवास पर है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी का सारगर्भित उद्बोधन सदैव प्रेरणादायक होता है।

Devi Maa Dental

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने रविवार (28 फरवरी) को मन की बात कार्यक्रम (Mann Ki Baat) के जरिए देशवासियों को संबोधित किया. पीएम मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात का यह 74वां एपिसोड है. इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों को पानी की अहमियत को लेकर बात की और कहा कि पानी के संरक्षण के लिए हमें प्रयास करने होंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पानी बचाने के लिए सामूहिक प्रयास करना होगा.

बलूनी के कहा इसलिए उन्होंने नैनीताल और मसूरी में लिफ्ट योजना से पेयजल पहुचाने के लिए कार्य किया था। इसमें मसूरी का कार्य काफी आगे चल रहा है। जल्द ही नैनीताल में अधिकारियों को पेजयल के कार्य को सही समय पर फिजिबिलिटी चेक कर पेयजल व्यवस्था करनी चाहिए।

Bansal Saree