हल्द्वानी-बालाजी सर्जिकल दे रहा उचित दामों पर कोरोना से लडऩे वाली किट, पढिय़े कैसे खरीद सकते है आप

हल्द्वानी- नवाबी रोड स्थित बालाजी सर्जिकल कोरोना वायरस से लडऩे के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है ऐसे में चिकित्सक एक बड़ी भूमिका निभा रहे है। हल्द्वानी का बालाजी सर्जिकल कोरोना वायरस से लडऩे के लिए 24 घंटे प्रतिबद्ध है। वह कोरोना से लडऩे वाली
 | 
हल्द्वानी-बालाजी सर्जिकल दे रहा उचित दामों पर कोरोना से लडऩे वाली किट, पढिय़े  कैसे खरीद सकते है आप

हल्द्वानी- नवाबी रोड स्थित बालाजी सर्जिकल कोरोना वायरस से लडऩे के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है ऐसे में चिकित्सक एक बड़ी भूमिका निभा रहे है। हल्द्वानी का बालाजी सर्जिकल कोरोना वायरस से लडऩे के लिए 24 घंटे प्रतिबद्ध है। वह कोरोना से लडऩे वाली किट आपकों उचित दामों पर उपलब्ध करा रहा है। कोरोना वायरस से लडऩे का सभी सामान उचित क्वालिटी का है।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी-बालाजी सर्जिकल दे रहा उचित दामों पर कोरोना से लडऩे वाली किट, पढिय़े  कैसे खरीद सकते है आप

जानकारी देते हुए बालाजी सर्जिकल के निदेशक सुमित अग्रवाल ने बताया कि बालाजी सर्जिकल कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए हर संभव तैयार है। हमारे यहां नॉन कंटेंट थर्मामीटर, एन-95 फेसमास्क, डिसपोसिबल फेसमास्क, रयूसिबल फेसमास्क, हैंड ग्लवस, हैंड सेनेटाइजर, हैंड वास, पीपीई किट्स उचित दामों पर उपलब्ध है। उनके यहां स्टॉक हर समय उपलब्ध है। हल्द्वानी शहर में सबसे उचित दामों पर आपकों मिलेंगी। आपकों कोरोना वायरस से लडऩे वाली किट कम दामों पर मिल सकेंगी। उन्होंने कहा कि लोग लगातार शहर में इन चीजों की डिमांड कर रहे है ऐसे में उन्होंने कोरोना से लडऩे वाला पूरा किट हल्द्वानी में उपलब्ध कराया है।

Bansal Saree

यहाँ भी पढ़े

बागेश्वर-कपकोट में पकड़ी साढ़े तीन लाख रुपये की शराब, ऐसे चल रही थी तस्करी

हल्द्वानी-गुजरात से 1.60 लाख रुपये में बस बुक कर आये प्रवासी, हल्द्वानी पहुंचे तो अधिकारी बोले वापस जाओ