newstodaynetwork Banner

हल्द्वानी -पहली बार लगा डीएम गब्र्याल का जनता दरबार, पहुंची 60 से अधिक समस्याएं एवं शिकायतें

हल्द्वानी-आज जिलाधिकारी धीराज सिंह गब्र्याल ने कैम्प कार्यालय में फरियादियों की समस्याएं सुनीं तथा अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया। फरियादियों ने पेयजल, सडक़, तहसील दिवस के आयोजन, विधवाओं को राष्ट्रीय पारिवारिक सुरक्षा का लाभ दिलाने, दिव्यांग पेंशन हर महीने दिये जाने की व्यवस्था, पीआरडी जवानों द्वारा रोजगार उपलब्ध कराने से संबन्धित 60
 | 
हल्द्वानी -पहली बार लगा डीएम गब्र्याल का जनता दरबार, पहुंची 60 से अधिक समस्याएं एवं शिकायतें

हल्द्वानी-आज जिलाधिकारी धीराज सिंह गब्र्याल ने कैम्प कार्यालय में फरियादियों की समस्याएं सुनीं तथा अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया। फरियादियों ने पेयजल, सडक़, तहसील दिवस के आयोजन, विधवाओं को राष्ट्रीय पारिवारिक सुरक्षा का लाभ दिलाने, दिव्यांग पेंशन हर महीने दिये जाने की व्यवस्था, पीआरडी जवानों द्वारा रोजगार उपलब्ध कराने से संबन्धित 60 से अधिक समस्याएं एवं शिकायतें दर्ज करायी।

Devi Maa Dental

शिविर कार्यालय में पीआरडी जवानों ने रोजगार दिलाने के लिए सामूहिक मांग की, निहार जन सेवा समिति ने गफूर बस्ती व वनभूलपुरा में रेलवे द्वारा जारी नोटिस के संबन्ध में, पार्षद शकील अहमद ने इन्द्रानगर वार्ड नंबर 32 में अमृत योजना के अन्तर्गत पाइप लाइन की खुदाई वाली जगह का निर्माण कराने, विकास खण्ड ओखलकांडा मल्ला के पूर्व प्रधान खीम सिंह बिष्ट ने तोक अलाईजल में जल संस्थान एवं कृषि विभाग के द्वारा चाल-खाल तोडक़र वित्तीय धनराशि का दुरूपयोग करने, ग्राम सभा गडगड़ी तल्ली में पेयजल संबन्धित ग्रामीणों द्वारा पेयजल लाइन का पुन: निर्माण कराने, बहादुर सिंह मेहता ने हरीशताल, पिन्थली, चैकुनिया में सडक़ एवं पेयजल के संबन्ध में प्रान्तीय उद्योग व्यापार मंडल द्वारा जीएसटी से व्यापार में हो रही समस्याओं से निराकरण के संबन्ध में, जितेन्द्र सिंह राहुल ने छड़ाायल, मंगला विहार आदि में भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबन्ध लगवाने, जितेन्द्र राणा ने भीमताल झील में जेटी के उचित रखरखाव के संबन्ध में, नवीन भट्ट ने हरीश ताल में प्रधानमंत्री सडक़ योजना के तहत ठेकेदार द्वारा भुगतान न देने के संबन्ध में, जितेन्द्र चिलवाल ने ग्राम सभा गरगड़ी तल्ली में पेयजल लाइन के पुर्नगठन के संबन्ध, गंगा देवी ने प्रधानमंत्री आवास योजना में आवास चाहने संबन्धी अपनी समस्या रखी।

देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र ने दी सल्ट का सौगात, पढिय़े सल्ट विधानसभा क्षेत्र की 14 घोषणाएं

Bansal Saree

जिलाधिकारी धीराज सिंह गब्र्याल ने अधिकारियों के लिए निर्देश दिए कि मौके पर समाधान न होने वाली समस्याऐं संबन्धित विभागीय अधिकारियों को हस्तान्तरित की जा रही हैं। सभी अधिकारी हस्तान्तरित की जा रही समस्याओं का प्राथमिकता से समाधान करें। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व एसएस जंगपांगी, अपर जिलाधिकारी प्रशासन केएस टोलिया, सिटी मजिस्ट्रेट प्रत्यूष सिंह, सचिव जिला विकास प्राधिकरण पंकज उपाध्याय, उप जिलाधिकारी गौरव चटवाल, अनुराग आर्य आदि मौजूद थे।