हल्द्वानी-छठ पूजा घाट पर बनी बेदियां तोड़ी, पूर्वाचल के लोगों ने ऐसे जताया विरोध

हल्द्वानी-आगामी 18 नवंबर से पर्व छठ पूजा का तीन दिवसीय पर्व शुरू होना है। समूचा पूर्वांचली समाज आयोजन की तैयारी में जुटा हुआ है। शनिवार शाम कुछ अराजक तत्वों ने रामपुर रोड स्थित छठ पूजा घाट पर बनी बेदियों को तोड़ दिया। यह खबर तब लगी जब दीपावली की शाम घाट पर दीप जलाने के
 | 
हल्द्वानी-छठ पूजा घाट पर बनी बेदियां तोड़ी, पूर्वाचल के लोगों ने ऐसे जताया विरोध

हल्द्वानी-आगामी 18 नवंबर से पर्व छठ पूजा का तीन दिवसीय पर्व शुरू होना है। समूचा पूर्वांचली समाज आयोजन की तैयारी में जुटा हुआ है। शनिवार शाम कुछ अराजक तत्वों ने रामपुर रोड स्थित छठ पूजा घाट पर बनी बेदियों को तोड़ दिया। यह खबर तब लगी जब दीपावली की शाम घाट पर दीप जलाने के लिए आईं कुछ महिलाओं ने बेदियों को खंडित देख अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी।

Bansal Saree

देहरादून-छात्रों के अच्छी खबर, पॉलिटेक्निक में दाखिले की तिथि बढ़ी

इसकी जानकारी छठ पूजा सेवा समिति के पदाधिकारियों को लगी तो आज सुबह घाट पर जुट गए। शिकायत मिलने पर सीओ और मेडिकल पुलिस चौकी मौके पर पहुंच गई। स्थानीय पार्षद नीरज बगडवाल भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पूजा स्थल का मौका मुआयना किया। छठ पूजा सेवा समिति के अध्यक्ष कृष्णा शाह ने बताया कि मामले में पुलिस से शिकायत कर दी गई है। धार्मिक भावनाओं को आहत करने की प्रयास की भत्र्सना की गई। पूर्वांचली समाज के लोगों ने खंडित बेदियों का जीर्णोद्धार शुरू कर दिया है। सीमेंट, रेते की मदद से निर्माण किया गया।