newstodaynetwork Banner

हल्द्वानी-कल होगा Honda BigWing शोरूम का शुभारंभ, मिलेंगी 300CC-500CC की खास बाइक्स

हल्द्वानी-श्री बालाजी होंडा का शुक्रवार को रामपुर रोड स्थित एक भव्य शोरूम का शुभारंभ होने जा रहा है। होंडा बिगविंग शोरूम 300सीसी-500सीसी से 1800सीसी बाइकों की बिक्री करेंगी। यह जानकारी देते हुए संस्थान के निदेशक विजय चौहान और राजेश बंसल ने संयुक्त रूप से बताया कि शुक्रवार को सुबह 11 बजे एआरटीओ संदीप वर्मा शोरूम
 | 
हल्द्वानी-कल होगा Honda BigWing शोरूम का शुभारंभ, मिलेंगी 300CC-500CC की खास बाइक्स

हल्द्वानी-श्री बालाजी होंडा का शुक्रवार को रामपुर रोड स्थित एक भव्य शोरूम का शुभारंभ होने जा रहा है। होंडा बिगविंग शोरूम 300सीसी-500सीसी से 1800सीसी बाइकों की बिक्री करेंगी। यह जानकारी देते हुए संस्थान के निदेशक विजय चौहान और राजेश बंसल ने संयुक्त रूप से बताया कि शुक्रवार को सुबह 11 बजे एआरटीओ संदीप वर्मा शोरूम का शुभारंभ करेंगे। बता दे कि होंडा ने इंडियन बाइक के बाजार में कब्जा जमाने के लिए बड़ी योजना बनाई है। इसके लिए होंडा जल्द ही यूथ को अट्रैक्ट करने वाली बाइक की रेंज लांच करने वाली है, इसमें से कई बाइक तो पिछले दिनों होंडा ने लांच कर दी है और कई बाइक आने वाले दिनों में मार्केट में उपलब्ध हो जाएगी।

Devi Maa Dental

उन्होंने बताया कि भारत में अपना पहला प्रीमियम मोटरसाइकिल शोरूम Honda BigWing खोला है जो कि गुरुग्राम में मौजूद है। Honda BigWing अब अपने प्रीमियम सिल्वर विंग-मार्क के तहत भारत में Honda के मज़ेदार मोटरसाइकलिंग बिजनेस की अगुवाई करेगी। Honda BigWing के जरिए ग्राहकों को प्रीमियम बाइक्स खरीदने का एक अलग ही अनुभव मिलेगा और जरूरत के हिसाब से Honda उनके लिए यहां सब कुछ उपलब्ध करा रही है। इस शोरूम में कंपनी का पूरा प्रीमियम पोर्टफोलियो मौजूद है जिसमें Honda की CB300R से लेकर 1800 cc वाली बाइक Honda GoldWing तक मौजूद है। इस शोरूम में कंपनी की CB Brothers में Honda CB300R और Honda CB1000R देखने को मिलेंगी। इसके अलावा CBR Brothers में आपको Honda CBR650R और Honda CBR1000RR देखने को मिलेंगी।

उन्होंने बताया कि प्रीमियम मोटरसाइकिल्स के अलावा Honda ने कुछ राइडिंग गियर और एक्सेसरीज ब्रांड्स के साथ भी साझेदारी की है जहां, राइडर अपनी जरूरत के हिसाब से राइडिंग गियर्स भी चुन सकता है। इस शोरूम में हेल्मेट्स, जैकेट्स, बूट्स और जरूरत की एक्सेसरीज और राइडिंग इक्विमेंट्स के साथ कंपनी की ओर से टेक्निकल सपोर्ट भी दी जाएगी।Honda BigWing से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर इसका सर्विस सेंटर भी मौजूद है, जहां कस्टमर्स अपने सामने बाइक की सर्विस करा सकते हैं। अब कुमाऊं में बाइक के शौकीन लोग भी एक से बढक़र एक बाइकों का आनंद ले सकेंगे।

Bansal Saree