हल्द्वानी-इस स्कूल की छात्रा निकली कोरोना पॉजिटिव, स्कूल प्रशासन में मचा हडक़ंप

हल्द्वानी-सर्दी का मौसम शुरू होते ही कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है। शनिवार को नैनीताल जिले में एक ही दिन में 71 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वर्तमान में सुशीला तिवारी कोविड अस्पताल में 92 मरीज भर्ती हैं, जिसमें गंभीर मरीजों संख्या 50 है। तीन दिन पहले जीआईसी फूलचौड़ में
 | 
हल्द्वानी-इस स्कूल की छात्रा निकली कोरोना पॉजिटिव, स्कूल प्रशासन में मचा हडक़ंप

हल्द्वानी-सर्दी का मौसम शुरू होते ही कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है। शनिवार को नैनीताल जिले में एक ही दिन में 71 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वर्तमान में सुशीला तिवारी कोविड अस्पताल में 92 मरीज भर्ती हैं, जिसमें गंभीर मरीजों संख्या 50 है। तीन दिन पहले जीआईसी फूलचौड़ में छात्र-छात्राओं और स्कूल स्टाफ की कोरोना जांच रिपोर्ट शनिवार शाम आ गई है। यहां एक छात्रा कोरोना पॉजिटिव पाई गई है, जबकि बाकी की रिपोर्ट निगेटिव है। छात्रा के कोरोना पॉजिटिव आने से स्कूल प्रशासन में हडक़ंप मच गया।

Devi Maa Dental

कोरोना पॉजिटिव छात्रा शनिवार को भी स्कूल गई थी। जांच रिपोर्ट आने के बाद स्कूल में हडक़ंप मचा है। जिसके बाद स्कूल सोमवार तक बंद कर दिया गया है। प्रधानाचार्य सोनू मेहता ने बताया कि छात्रा को होम आइसोलेट किया गया है। हालांकि छात्रा में कोई लक्षण नहीं है। बताया जा रहा है कि छात्रा की मां को सर्दी-जुकाम हुआ था, लेकिन उनका टेस्ट नहीं कराया गया है। छात्रा के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्कूल को लगातार सेनेटाइज भी किया जा रहा है।