newstodaynetwork Banner

हल्द्वानी-आप ने चलाया सदस्यता अभियान, दर्जनोंं युवा हुए पार्टी में शामिल

हल्द्वानी-आम आदमी पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के तहत टीचर्स कालोनी, मर्हिषी स्कूल रोड, देवलचौड़, हल्द्वानी में हीरा सिंह के नेतृत्व में 40 युवाओं ने भाजपा और राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ की विचारधारा को छोडक़र आम आदमी पार्टी का दामन थामा। प्रदेश प्रवक्ता व जिला समन्वयक समित टिक्कू व जिलाध्यक्ष संतोष कबड़वाल ने उन्हें
 | 
हल्द्वानी-आप ने चलाया सदस्यता अभियान, दर्जनोंं युवा हुए पार्टी में शामिल

हल्द्वानी-आम आदमी पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के तहत टीचर्स कालोनी, मर्हिषी स्कूल रोड, देवलचौड़, हल्द्वानी में हीरा सिंह के नेतृत्व में 40 युवाओं ने भाजपा और राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ की विचारधारा को छोडक़र आम आदमी पार्टी का दामन थामा। प्रदेश प्रवक्ता व जिला समन्वयक समित टिक्कू व जिलाध्यक्ष संतोष कबड़वाल ने उन्हें आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई।

Devi Maa Dental

देहरादून- उत्तराखंड के इस लाल की बहादुरी को आज भी याद करता है देश, सरकार ने दिया ये खास सम्मान

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष संतोष कबड़वाल ने प्रदेश नेतृत्व की संस्तुति पर हीरा सिंह कोरंगा को विधानसभा कालाढूंगी का अध्यक्ष मनोनित किया। हीरा सिंह कौरंगा ने कहा कि जिस हिंसा, नफरत और भ्रष्टाचार की राजनीति से उत्तराखंड पिछले 20 सालों से त्रस्त है, उसके खिलाफ हमने आम आदमी पार्टी की नीतियों को जन-जन से जोडऩे के लिए आम आदमी पार्टी का दामन थामा है।

Bansal Saree

देहरादून-सांसद भट्ट ने साधा हरदा पर निशाना, कही दी ये बड़ी बात

आप नेता समित टिक्कू व संतोष कबड़वाल ने आप में शामिल होने वाले युवाओं का आप पारिवार में स्वागत किया तथा कहा कि हम सभी एकाएक होकर उत्तराखण्ड को नई ऊंचाई तक ले जांएगे एवं कार्यक्रम में दोनों नेताओं ने आगामी समय में होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की बड़ी जीत दर्ज करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं से एक जुट रहने का आह्वान किया। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता व जिला समन्वयक समित टिक्कू, जिलाध्यक्ष संतोष कबड़वाल, दीप पाण्डे, रमेश कांडपाल, पुष्कर बिष्ट, मनोज नेगी, दिनेश जोशी आदि उपस्थित थे।