newstodaynetwork Banner

रुद्रपुर: हत्या से पहले ही बनवा लिया था मृत्यु प्रमाणपत्र, तीन के खिलाफ नामजद रिपोर्ट

रुद्रपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला भदईपुरा में हुई युवक की हत्या के मामले में मृतक के भाई समेत तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। यहां बता दें कि इन लोगों ने रिंकू का फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र बनवा कर एलआईसी की रकम हड़प ली थी। उसने बीती 22 फरवरी को
 | 
रुद्रपुर: हत्या से पहले ही बनवा लिया था मृत्यु प्रमाणपत्र, तीन के खिलाफ नामजद रिपोर्ट

रुद्रपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला भदईपुरा में हुई युवक की हत्या के मामले में मृतक के भाई समेत तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। यहां बता दें कि इन लोगों ने रिंकू का फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र बनवा कर एलआईसी की रकम हड़प ली थी। उसने बीती 22 फरवरी को मुकदमा दर्ज कराया था।

Devi Maa Dental

भदईपुरा निवासी 30 वर्षीय रिंकू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसकी पत्नी निशा यादव ने अपने देवर विपिन, सचिन व दीपक पुत्र विजय के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसका कहना है कि पूर्व में रिंकू की मां व दो भाइयों की मौत हो गई थी। इस दौरान विपिन ने एलआईसी का रुपया हड़पने के लिए रिंकू का भी मृत्यु प्रमाणपत्र बनवा लिया और पूरी रकम डकार गया। उसका कहना कि कोर्ट के आदेश पर रिंकू का मुकदमा लिखा गया तो 27 फरवरी को इन लोगों ने झगड़ा किया और देख लेने की धमकी दी थी। पुलिस हत्या की जांच कर रही है। रिंकू सिडकुल में काम करता था। साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है।