newstodaynetwork Banner

रुद्रपुर: रजिस्ट्री दाखिल खारिज के बाद सिडकुल ने कालोनी की भूमि पर जताया, डीएम से मिले लोग

रुद्रपुर। सिडकुल के अधिकारियों ने हल्का पटवारी के साथ मिल कर अटरिया मंदिर क्षेत्र में रह रहे लोगों को उक्त जमीन पर सिडकुल का मालिकाना हक जताते हुए उन्हें जमीन खाली करने का नोटिस थमा दिया। हालांकि यहां रह रहे लोगों के पास अपने भूखंडों की रजिस्ट्री है। इन लोगों ने आज विधायक राजकुमार ठुकराल
 | 
रुद्रपुर: रजिस्ट्री दाखिल खारिज के बाद सिडकुल ने कालोनी की भूमि पर जताया, डीएम से मिले लोग

रुद्रपुर। सिडकुल के अधिकारियों ने हल्का पटवारी के साथ मिल कर अटरिया मंदिर क्षेत्र में रह रहे लोगों को उक्त जमीन पर सिडकुल का मालिकाना हक जताते हुए उन्हें जमीन खाली करने का नोटिस थमा दिया। हालांकि यहां रह रहे लोगों के पास अपने भूखंडों की रजिस्ट्री है। इन लोगों ने आज विधायक राजकुमार ठुकराल के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी रंजना राजगुरु से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन सौंपा ।

Devi Maa Dental

उनका कहना था कि वह सालों से न्यू शक्ति विहार कॉलोनी और अटरिया मंदिर क्षेत्र में रहते हैं। गत दिनों खुद को सिडकुल का कर्मचारी बताकर कुछ लोग आए और उनके साथ स्थानीय हल्का पटवारी में मौजूद था। उनकी भूमि पर सिडकुल ने अपना मालिकाना हक जताये हुए नोटिस थमा दिए। स्थानीय लोगों का कहना था कि उन्होंने अपने मकान की रजिस्ट्री करा रखी है और दाखिल खारिज भी है। कई लोगों ने मकान बनाने के लिए बैंक से ऋण ले रखा है ऐसे में यह आवासीय कॉलोनी सिडकुल की किस प्रकार हो सकती है ।मामले की उचित जांच कराई जाए । डीएम ने आश्वस्त किया कि मामले की जांच उच्च अधिकारी से कराई जाएगी।

इस दौरान राधेश शर्मा, पार्षद निमित्त शर्मा, गोपाल, खुशाल आर्य, राकेश शर्मा, संजय सिंह, हरिश्चंद्र, कुबेर सिंह, जितेंद्र सिंह ,रेखा, धर्मेंद्र, गोविंद, उमा, अल्पना, विद्याराम, ओमवती, राजबाला , राम लखन, लाल बहादुर, सुषमा चौधरी, सोनम, शकुंतला, फूल कुमारी, सुमन, संगीता, गिरजा देवी ,राधा सहित तमाम कॉलोनी वासी मौजूद थे।

Bansal Saree