रुद्रपुर : बिहार में मोदी के फैसलों की जीत : मिगलानी

रूद्रपुर। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी एवं पूर्व पार्षद ललित मिगलानी ने बिहार में एनडीए की जीत पर हर्ष व्यक्त करते हुए इस जीत को पीएम मोदी के ऐतिहासिक फैसलों की जीत बताया है। एक बयान में भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ने कहा कि बिहार में एनडीए की जीत ने यह साबित कर दिया है कि
 | 
रुद्रपुर : बिहार में मोदी के फैसलों की जीत : मिगलानी

रूद्रपुर। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी एवं पूर्व पार्षद ललित मिगलानी ने बिहार में एनडीए की जीत पर हर्ष व्यक्त करते हुए इस जीत को पीएम मोदी के ऐतिहासिक फैसलों की जीत बताया है।

Devi Maa Dental

एक बयान में भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ने कहा कि बिहार में एनडीए की जीत ने यह साबित कर दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे विश्वसनीय नेता है। मिगलानी ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों में राजग ने लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव के महागठबंधन को कड़े मुकाबले में हराकर राज्य की सत्ता पर फिर कब्जा किया है। इसके अलावा गुजरात मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों के उप चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी ने जोरदार जीत हासिल की है।

इस जीत ने फिर से साबित किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी देश के सबसे विश्वसनीय नेता है। जनता का अपार प्यार और विश्वास उनको मिला है। पीएम नरेंद्र मोदी ने पिछले कुछ समय मेें जो ऐतिहासिक फैसले लिये थे उनका असर बिहार विधानसभा चुनाव में देखने को मिला है। बिहार की जनता ने एनडीए को सत्ता सौंपकर पीएम नरेंद्र मोदी के कामकाज पर अपनी मुहर लगायी है। मोदी सरकार द्वारा पिछले दिनों धारा 370, 35ए, तीन तलाक और श्री राम मंदिर के मुद्दों पर जो ऐतिहासिक फैसले लिये, उससे आज बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश की जनता पीएम मोदी को देश का भाग्य विधाता मानती है। पीएम मोदी की नीतियों ने भाजपा के प्रति लोगों में विश्वास को और मजजबूत किया है। भाजपा नेता मिगलानी ने कहा कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है। इसकी सबसे बड़ी वजह पीएम मोदी के ऐतिहासिक निर्णय है। पीएम मोदी ने बिहार चुनाव में 12 रैलियां की थी। अपनी इन रैलियों के दौरान उन्होंने महागठबंधन पर तीखा हमला करते हुए तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर उन्हें जंगलराज का युवराज बताया था। इसके साथ ही पीएम ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई थी। पीएम मोदी की रैलियों का असर चुनाव परिणामों में साफ दिखा है। पीएम मोदी ने जिन- जिन जगहों पर रैलियां की थीं, उनमें से अधिकांश जगहों पर एनडीए उम्मीदवारों की जीत हुयी है। महागठबंधन के पूरी ताकत झोंकने के बावजूद उनकी दाल नहीं गली ओर पीएम मोदी का जादू ऐसा चला कि एक बार फिर से बिहार में नीतिश सरकार की वापसी हुयी है। पीएम मोदी ने अपने आखिरी बिहार दौरे में की गई रैलियों में महिलाओं से विशेष रूप से वोट देने की अपील की थी। अपनी सभी रैलियों में महिलाओं को केंद्र और राज्य सरकार की ओर से दी गई योजनाओं का जिक्र करते रहे। पीएम ने छठ पूजा कर जिक्र करते हुए कहा था कि बिहार की मां पूजा की तैयारी करें । उनका दिल्ली में बैठा बेटा उनकी सारी चिंताएं दूर करेंगे। पीएम मोदी की इन्हीं अपीलों का चुनाव पर बड़ा असर पड़ा। भाजपा नेता मिगलानी ने कहा कि बिहार चुनाव की तरह उत्तराखण्ड में भी आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा एक बार फिर प्रचण्ड बहुमत से सरकार बनायेगी।

Bansal Saree