newstodaynetwork Banner

रुद्रपुर: गौशाला की जमीन बचाने को आगे आए कांग्रेसी, एसओ से शिकायत

रुद्रपुर। कांग्रेस महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अरुण पांडे के नेतृत्व में तमाम लोग ट्रांजिट कैंप थाने पहुंचे। उन्होंने एसओ विनोद फर्त्याल को पत्र सौंपकर गौशाला की भूमि को अतिक्रमण से बचाने की मांग की। उन्होंने बताया कि शैलजा फार्म के पीछे गंगापुर रोड वार्ड नंबर 11 में सनकादिक तपस्थली राधा कुंड
 | 
रुद्रपुर: गौशाला की जमीन बचाने को आगे आए कांग्रेसी, एसओ से शिकायत

रुद्रपुर। कांग्रेस महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अरुण पांडे के नेतृत्व में तमाम लोग ट्रांजिट कैंप थाने पहुंचे। उन्होंने एसओ विनोद फर्त्याल को पत्र सौंपकर गौशाला की भूमि को अतिक्रमण से बचाने की मांग की।

Devi Maa Dental

उन्होंने बताया कि शैलजा फार्म के पीछे गंगापुर रोड वार्ड नंबर 11 में सनकादिक तपस्थली राधा कुंड है। जहां आज से कई दशक पूर्व एक बाबा ने वहां आश्रम बनाया था। उनके निधन के बाद बाबा रामबालक दास उस भूमि की देखरेख कर रहे हैं। जिसका दायरा लगभग चार एकड़ है। उन्होंने बताया कि बाबा इस भूमि पर गौशाला और अनाथ आश्रम बनाना चाहते हैं । उन्होंने 15 गाय भी पाल रखी हैं ।गौशाला और अनाथ आश्रम बनाने के लिए उन्होंने जिले के तमाम आला अधिकारियों को प्रार्थना पत्र भी सौंपा है, लेकिन अब कुछ प्रभावशाली लोग उस राधा कुंड में कचरा व मिट्टी गिरा कर उसे पाट रहे हैं और उस पर कब्जा करना चाहते हैं। बाबा राम बालक दास ने भी अफसरों से गुहार लगाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। महानगर अध्यक्ष तनेजा ने कहा कि यह अन्याय बर्दाश्त नहीं होगा और इस जमीन पर किसी का कब्जा नहीं होने दिया जाएगा।

एसओ फर्त्याल ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी । इस दौरान मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष अरुण पांडे, छोटे लाल शर्मा, पप्पू रस्तोगी, संजीव रस्तोगी, टीटू शर्मा, राजीव कश्यप, हर प्रसाद गंगवार, लक्ष्मण सक्सेना, चंद्र पाल गंगवार ,माधवराम शर्मा, बाबूराम आदि मौजूद थे।

Bansal Saree