newstodaynetwork Banner

रुद्रपुर: गंगाराम हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार, इसलिए हुई थी हत्या

रुद्रपुर। पुलभट्टा थाना क्षेत्र के ग्राम अजीतपुर बरा में हुई बुजुर्ग की हत्या के मामले में पुलिस ने गांव के ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से तमंचा बरामद किया है। बुजुर्ग की हत्या की पृष्ठभूमि कारोबारी व सियासी रंजिश सामने आई है। गौरतलब है कि अजीतपुर निवासी 65 वर्षीय गंगाराम पुत्र नारायण
 | 
रुद्रपुर: गंगाराम हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार, इसलिए हुई थी हत्या

रुद्रपुर। पुलभट्टा थाना क्षेत्र के ग्राम अजीतपुर बरा में हुई बुजुर्ग की हत्या के मामले में पुलिस ने गांव के ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से तमंचा बरामद किया है। बुजुर्ग की हत्या की पृष्ठभूमि कारोबारी व सियासी रंजिश सामने आई है।

Devi Maa Dental

गौरतलब है कि अजीतपुर निवासी 65 वर्षीय गंगाराम पुत्र नारायण 21 मार्च को अपनी गैराज पर सोने गए थे। रात को उनका पुत्र नंदकिशोर गैराज पर ट्रैक्टर खड़ा करने गया तो गंगाराम सो रहे थे। आज सुबह उनकी पुत्री पार्वती उन्हें जगाने गई तो वह खून से लथपत मृत अवस्था में पड़े थे। परिजनों ने गोली मारकर हत्या की बात कही थी।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो गांव का ही राजकुमार का नाम सामने आया था। उसे बहेड़ी से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उसने बताया कि उसका मिट्टी ढुलान का काम है। मृतक गंगाराम का भी यही काम था। वह उसके ग्राहक काटता था। चुनाव में भी उसका विवाद हुआ था। उसने योजनाबद्ध तरीके से हत्या की और दो दिन तक गन्ने के खेत में छिपा रहा। इसके बाद वह बरेली चला गया। आज ही वह बहेड़ी आया था। पुलिस ने उससे हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है।

Bansal Saree