newstodaynetwork Banner

रुद्रपुर: कृषि कानून से किसान ही नहीं हर तबका होगा प्रभावित: सीपी शर्मा

रुद्रपुर। कांग्रेस से जुड़े नेता सीपी शर्मा ने कहा कि किसान महापंचायत में जिस तरह ऐतिहासिक भीड़ उमड़ी वह इस बात का संकेत है कि यदि सरकार ने किसानों की नहीं सुनी तो वह दिन दूर नहीं होगा जब भाजपा को सत्ता से बाहर जाना होगा। उन्होंने महापंचायत में शामिल हुए सभी किसानों का आभार
 | 
रुद्रपुर: कृषि कानून से किसान ही नहीं हर तबका होगा प्रभावित: सीपी शर्मा

रुद्रपुर। कांग्रेस से जुड़े नेता सीपी शर्मा ने कहा कि किसान महापंचायत में जिस तरह ऐतिहासिक भीड़ उमड़ी वह इस बात का संकेत है कि यदि सरकार ने किसानों की नहीं सुनी तो वह दिन दूर नहीं होगा जब भाजपा को सत्ता से बाहर जाना होगा। उन्होंने महापंचायत में शामिल हुए सभी किसानों का आभार व्यक्त किया।

Devi Maa Dental

रुद्रपुर: कृषि कानून से किसान ही नहीं हर तबका होगा प्रभावित: सीपी शर्मा

किसान नेता सीपी शर्मा ने कहा कि तीन महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है जब किसान आंदोलित है। यह आजादी के बाद सबसे बड़ा आंदोलन है, जो मोदी सरकार की चूलें हिला देगा। कहा कि सरकार ने ऐसे कृषि कानून बनाए हैं जिससे किसान ही नहीं बल्कि हर व्यक्ति प्रभावित होगा। सरकार ने आवश्यक वस्तु अधिनियम को खत्म करके जमाखोरी को बढ़ावा देने का काम किया है। इससे महंगाई चरम पर पहुंच जाएगी। किसान एमएसपी की लिखित गारंटी चाहते हैं जिसे सरकार दे नहीं रही है। कहा कि यह आंदोलन तब तक चलेगा जब तक सरकार कृषि कानून वापस नहीं लेती। कहा कि हठधर्मी सरकार को झुकना पड़ेगा। किसान आंदोलन की नई रणनीति बना रहे हैं। इसी के तहत देश भर में महापंचायतें हो रही हैं। कहा कि रुद्रपुर में हुई महापंचायत में पहली बार इतनी अधिक भीड़ जुटी कि रुद्रपुर के सारे रिकॉर्ड टूट गए। उन्होंने कल किसान नेता नरेश टिकैत का स्वागत भी किया।

Bansal Saree