रुद्रपुर: काशीपुर बाईपास के चौड़ीकरण का विरोध, व्यापारियों ने सौंपा ज्ञापन

रुद्रपुर। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को विधायक राजकुमार ठुकराल व व्यापार मंडल के प्रदेश संयुक्त महामंत्री राजेश बंसल की अगुवाई में प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने ज्ञापन सौपकर काशीपुर बाई पास मार्ग को 150 फिट चौड़ा किया जाने का विरोध करते हुए एक ज्ञापन सौंपा। व्यापारियों ने मुख्यमंत्री से कहा कि ये तर्क संगत नहीं
 | 
रुद्रपुर: काशीपुर बाईपास के चौड़ीकरण का विरोध, व्यापारियों ने सौंपा ज्ञापन

रुद्रपुर। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को विधायक राजकुमार ठुकराल व व्यापार मंडल के प्रदेश संयुक्त महामंत्री राजेश बंसल की अगुवाई में प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने ज्ञापन सौपकर काशीपुर बाई पास मार्ग को 150 फिट चौड़ा किया जाने का विरोध करते हुए एक ज्ञापन सौंपा।
व्यापारियों ने मुख्यमंत्री से कहा कि ये तर्क संगत नहीं है जिस पर मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि बाईपास मार्ग की चौड़ाई कम करने पर विचार किया जाएगा। व्यापारियों ने कहा कि काशीपुर बाईपास को 150 फिट चौड़ा करने का प्रस्ताव किया जा रहा है जो कि किसी भी तरह से तर्क संगत नहीं है। व्यापारियों ने यह भी कहा कि बाईपास पर न तो बड़े वाहन चलते हैं और न ही कोई ओवरलोड कामर्शियल वाहन चलते हैं। वर्तमान में रोड की चौड़ाई लगभग 50 फिट है। प्रशासन को सड़क का विस्तारीकरण करना है तो दोनों तरफ 40-40 फिट चौड़ा करके 80 फिट की सड़क बनाकर शहर को सौंदर्यीकरण किया जा सकता है। जिससे आवागमन की समस्या से निजात मिल जाएगा व व्यापारियों को नुकसान से भी बचाया जा सकता। व्यापारियों की समस्या को बहुत ही ध्यान पूर्वक से सुनते हुए मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि सड़क की चौड़ाई को कम करेंगे।

Devi Maa Dental

इस समय इस मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा,महामंत्री हरीश अरोरा, रमेश ढींगरा,अमन भुसारी, अजय, पवन नारंग, राजकुमार सीकरी, नृपेंद्र वर्मन, संजू मुटनेजा, पुलकित तनेजा, शरद गर्ग, अमनदीप ग्रोवर,साहिल दुआ विनोद, हेमन्त, कर्मदीप सिंह व्यापारी उपस्थित थे।