newstodaynetwork Banner

रुद्रपुर: उत्पीड़न से त्रस्त व्यापारियों ने फूंका राज्य कर विभाग का पुतला

रुद्रपुर। जनपद के हज़ारों व्यापारियों की राज्य कर विभाग के द्वारा एकपक्षीय सुनवाई अधिकारी का रुद्रपुर से हल्द्वानी स्थानांतरण किये जाने व तहसील के कर्मचारियों द्वारा आर्थिक वसूली के लिए दुकानों को सीज किये जाने से गुस्साए व्यापारियों ने आज दोपहर गुरुद्वारा गोल मार्किट मे राज्य कर विभाग का पुतला फूंका। प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल
 | 
रुद्रपुर: उत्पीड़न से त्रस्त व्यापारियों ने फूंका राज्य कर विभाग का पुतला

रुद्रपुर। जनपद के हज़ारों व्यापारियों की राज्य कर विभाग के द्वारा एकपक्षीय सुनवाई अधिकारी का रुद्रपुर से हल्द्वानी स्थानांतरण किये जाने व तहसील के कर्मचारियों द्वारा आर्थिक वसूली के लिए दुकानों को सीज किये जाने से गुस्साए व्यापारियों ने आज दोपहर गुरुद्वारा गोल मार्किट मे राज्य कर विभाग का पुतला फूंका।

Devi Maa Dental

प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा व महामंत्री हरीश अरोरा ने बताया कि राज्य कर विभाग द्वारा व्यापारियों के खिलाफ एक तरफा कार्यवाही की सुनवाई रुद्रपुर मे अपलीय अधिकारी से जाया करती थी मगर अब विगत कुछ माह से जनपद के हज़ारों व्यापारियों की सुनवाई अब रुद्रपुर के बजाय हल्द्वानी मे हो रही है जिससे व्यापारियों का अत्यधिक समय व धन दोनों व्यय हो रहा हैं इससे प्रतीत हो रहा है कि विभाग जानबूझकर व्यापारियों का उत्पीड़न करने में आमादा है।

जुनेजा व अरोरा ने यह भी कहा कि विगत दिनों राज्य कर विभाग के द्वारा व्यापारियों को बिना नोटिस भेजे रुद्रपुर के एक हज़ार से ज्यादा व्यापारियों के खिलाफ आर्थिक रिकवरी के लिए नोटिस तहसील मे भेज दिये और तहसील के कर्मचारी व्यापारियों की दुकानें सीज भी कर रहे हैं। व्यापारी राज्यकर विभाग की कार्यशैली से बेहद त्रस्त हो गया है।

Bansal Saree

पुतला फूंकने वालों में सुरमुख सिंह विर्क, बलराम अग्रवाल, संदीप चीमा, शिवकुमार बंसल, विजय फुटेला, सुरेंद्र रज्जी, राजेश कामरा, पवन गाबा, आकाश भुसरी, बलविंदर सिंह बल्लू , पंकज सुखीजा, मनीष अग्रवाल, अनिल रावत, ओंकार ढिल्लो, रवि खुराना, राकेश खुराना, विजय सूरी, इरशाद अहमद आदि शामिल थे।