newstodaynetwork Banner

रामनगर- पहले किया किशोरी का अपहरण फिर दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात

रामनगर-कोतवाली क्षेत्र में किशोरी का अपहरण गाजियाबाद ले जाने और उससे दुष्कर्म कर जबरन गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने गाजियाबाद के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उनकी धर पकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। विगत दिनों एक महिला ने उसकी पुत्री को घर से
 | 
रामनगर- पहले किया किशोरी का अपहरण फिर दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात

रामनगर-कोतवाली क्षेत्र में किशोरी का अपहरण गाजियाबाद ले जाने और उससे दुष्कर्म कर जबरन गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने गाजियाबाद के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उनकी धर पकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। विगत दिनों एक महिला ने उसकी पुत्री को घर से भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। पुलिस के अनुसार जांच में पता चला कि किशोरी को शमशुल हसन गाजियाबाद ले गया था। वहां उसने किशोरी से दुष्कर्म किया। इस दौरान किशोरी गर्भवती हो गई। आरोप है कि युवक व उसके स्वजनों ने किशोरी का जबरन गर्भपात भी करा दिया।

Devi Maa Dental

युवक के स्वजनों ने किशोरी का उत्पीडऩ शुरू कर दिया। किशोरी से गाली गलौज, मारपीट व उसे धमकी तक देने लगे। इस मामले में एसएसआइ जयपाल चौहान ने बताया कि आरोपी युवक किशोरी को कुछ दिन पूर्व ही रामनगर छोड़ गया था। पीडि़त के स्वजनों की तहरीर पर शमशुल हसन, लोनी अशोक बिहार गाजियाबाद निवासी मो. शरीफ पुत्र फिदा हुसैन, सलीम पुत्र मो. उमर, मो. इरशाद पुत्र मो. अली शान के खिलाफ अपहरण करने, मारपीट, पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।