newstodaynetwork Banner

नैनीताल – यहां सरकारी कार्यालय में चलती है दारू पार्टी , इस महिला ने वीडियो बनाकर किया वायरल

नैनीताल – नैनीताल में सोशल मीडिया में एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है जिसने प्रदेश में सनसनी मचा दी है। अपको भी बता दें कि वन विकास निगम के तल्लीताल लकड़ी टाल के समीप कार्यालय में दारू पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । देहरादून- उत्तराखंड
 | 
नैनीताल – यहां सरकारी कार्यालय में चलती है दारू पार्टी , इस महिला ने वीडियो बनाकर किया वायरल

नैनीताल – नैनीताल में सोशल मीडिया में एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है जिसने प्रदेश में सनसनी मचा दी है। अपको भी बता दें कि वन विकास निगम के तल्लीताल लकड़ी टाल के समीप कार्यालय में दारू पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब  वायरल हो रहा है ।

Devi Maa Dental

देहरादून- उत्तराखंड के इस सख्श को इसलिए कहा जाता है गढ़वाली लोक संगीत का जनक, पढ़े कैसे हासिल किया मुकाम

वहीं वीडियो सामने आने के बाद निगम के महाप्रबंधक ने वीडियो को सेवा नियमावली का उल्लंघन करार देते हुए जांच बैठा दी है। साथ ही वीडियो में दिखाई दे रहे कर्मचारियों पर सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई के संकेत दिए हैं। शिकायती पत्र में कहा गया है कि दफ्तर के बाबू बिना रिश्वत के कोई काम नहीं करते। इससे डिपार्टमेंट का नाम खराब हो रहा है। शिकायत में कार्यालय से भ्रष्ट लोगों को हटाने की मांग भी की है। पत्र में कहा है कि नैनीताल कार्यालय में बहुत घोर लापरवाही की जा रही है। वाहन चालक का ट्रांसफर नंधौर प्रभाग में हो चुका है। उसके स्थान पर लालकुआं से चालक आया है, जो 2018 में यहीं तैनात था।

Bansal Saree

रुद्रपुर: हत्या से पहले ही बनवा लिया था मृत्यु प्रमाणपत्र, तीन के खिलाफ नामजद रिपोर्ट

आरोप है कि वह महिला को अभद्र भाषा में गाली देता है। उसका कमरा आवासीय परिसर में है। एक अन्य चालक भी है, जिसे बड़े बाबू ने अत्यधिक परेशान किया है। उसकी जनवरी की सैलरी भी नहीं भेजी है, जबकि वह ईमानदार और मेहनती है।

महिला के अनुसार सोमवार पूर्वाह्न 11:45 बजे अक्सर ऑफिस में दारू पार्टी चलती है। इसकी वीडियो और फोटो भी संलग्न की है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक कर्मचारी नमकीन बांट रहा है, जबकि उनके आगे शराब की बोतल रखी है, जो आधी खाली हो चुकी है। सिगरेट की कश भी लगा रहे हैं। साथ ही ऑफिस की चर्चा हो रही है।