newstodaynetwork Banner

नानकमत्ता: पुलिस ने एक किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया तस्कर

राजीव कुमार सक्सेना नानकमत्ता। नानकमत्ता पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक नशा कारोबारियों को मादक पदार्थ तथा तस्करी में प्रयुक्त मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी का चालान कर न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट ने बताया कि
 | 
नानकमत्ता: पुलिस ने एक किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया तस्कर

राजीव कुमार सक्सेना

Devi Maa Dental

नानकमत्ता। नानकमत्ता पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक नशा कारोबारियों को मादक पदार्थ तथा तस्करी में प्रयुक्त मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी का चालान कर न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट ने बताया कि उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिली की एक नशा कारोबारी मादक पदार्थ की तस्करी करने की फिराक में है। सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम ने मुखबिर के बताए स्थान पर घेराबंदी की। थानाध्यक्ष ने बताया कि ग्राम कैथली तिराहे से सरौजा की ओर जाने वाले मार्ग से आ रहे एक मोटरसाइकिल संख्या यूके 06 ए डब्लू 86 83 पर सवार व्यक्ति को पुलिस ने जब रुकने का इशारा किया तो मोटरसाइकिल सवार ने पुलिस को देख भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे मौके पर ही दबोच लिया। तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से एक किलो चरस बरामद हुई। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम जरमल सिंह पुत्र अवतार सिंह ग्राम बिचुवा का रहने वाला बताया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस की धारा 8/20/60 आईपीसी में अभियोग पंजीकृत किया है।

Bansal Saree

पकड़ने वाली टीम में थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट, दरोगा नवीन बुधनी, सिपाही रविंद्र वर्मन, नवनीत कुमार, हेम चंद फुलारा, हरेंद्र थापा तथा चालक महिपाल सिंह शामिल हैं।