newstodaynetwork Banner

नानकमत्ता: नाबालिग से छेड़छाड़ करने का आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे

नानकमत्ता। स्कूल से अवकाश के बाद घर लौट रही नाबालिक के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बुधवार को थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट ने बताया कि बीते मंगलवार को थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव निवासी पिता ने पुलिस को तहरीर सौंप कर आरोप लगाया है
 | 
नानकमत्ता: नाबालिग से छेड़छाड़ करने का आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे

नानकमत्ता। स्कूल से अवकाश के बाद घर लौट रही नाबालिक के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Devi Maa Dental

बुधवार को थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट ने बताया कि बीते ‌मंगलवार को थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव निवासी पिता ने पुलिस को तहरीर सौंप कर आरोप लगाया है कि उसकी 11 वर्षीय नाबालिग पुत्री स्कूल गई थी । स्कूल से छुट्टी होने के बाद जब वह घर आ रही थी तब रास्ते में जंगली स्थान पर उसकी नाबालिग पुत्री को पास के ही गांव निवासी गुरमीत सिंह ने रास्ता पूछने के बहाने बदनीयती से हाथ पकड़ कर झाड़ी की तरफ ले गया था तथा उसका मुंह बंद करने की कोशिश की, तो नाबालिग पुत्री ने आरोपी की उंगली में काट लिया तथा आरोपी के चंगुल से छूट कर बच निकली। नाबालिक द्वारा घटना की जानकारी परिजनों को दी गयी। जिसके बाद पीड़ित नाबालिग के पिता ने आरोपी के विरुद्ध पुलिस को नामजद तहरीर सौंपी थी । पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी गुरमीत सिंह के विरुद्ध पॉस्को सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए उसे मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी का चालान कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।