newstodaynetwork Banner

चम्पावत – अस्पताल में बच्चे को जन्म देने के बाद ऐसे फरार हुई महिला , आगे जानिए फिर क्या हुआ

चम्पावत – पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल आई एक विधवा ने बच्चे को जन्म दे दिया। इससे अस्पताल कर्मी जहां हैरान रह गए तो डॉक्टर ने बच्चे को गोद ले लिया। इसकी सूचना पर कुछ संगठनों ने बबाल कर दिया। एसडीएम के जांच का आश्वासन देने के बाद विवाद शांत हुआ। रानीखेत – सीएम
 | 
चम्पावत – अस्पताल में बच्चे को जन्म देने के बाद ऐसे फरार हुई  महिला , आगे जानिए फिर क्या हुआ

चम्पावत – पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल आई एक विधवा ने बच्चे को जन्म दे दिया। इससे अस्पताल कर्मी जहां हैरान रह गए तो डॉक्टर ने बच्चे को गोद ले लिया। इसकी सूचना पर कुछ संगठनों ने बबाल कर दिया। एसडीएम के जांच का आश्वासन देने के बाद विवाद शांत हुआ।

रानीखेत – सीएम त्रिवेंद्र के कुमाऊँ दौरे का दूसरा दिन , हेडाखान भोले बाबा के किए दर्शन
शनिवार को लोहाघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अजीबो गरीब स्थिती पैदा हो गई। एक महिला अस्पताल पहुंची और तेज दर्द की शिकायत पर वह भर्ती हो गई। कुछ देर में उसने बच्चे को जन्म दे दिया। जब पता चला कि महिला तीन साल से विधवा है तो सभी हैरान रह गए। महिला के पति की मौत तीन साल पहले हो चुकी है। शर्म के चलते महिला अस्पताल से गायब हो गई। बच्चे को अस्पताल में ही छोड़ गई। जिस पर डॉक्टर ने बच्चे को रख लिया। इसकी भनक जब कुछ संगठनों को लगी तो हंगामा हो गया। संगठनों का कहना था कि बच्चे को बिना कानूनी प्रक्रिया के तहत लिया गया है।

देहरादून- सीमा सड़क संगठन ने विभिन्न पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे करें ऑफलाईन आवेदन

सीएमएस डॉ जुनैद कमर ने बताया कि महिला बच्चे को छोड़ गई थी, इसलिए यह अस्पताल में है। इसकी सूचना एसडीएम, सीएमओ और थाने को दे दी गई है। एसडीएम आरसी गौतम ने कहा कि बच्चे को कानूनी प्रक्रिया के तहत ही दिया जाएगा। मामले की जांच कराई जा रही है।