रुद्रपुर: मायके घर लौटी पत्नी की निकली चीख, पति की हो चुका था मर्डर

रुद्रपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला भदईपुरा में एक व्यक्ति की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई जब वह घर पर अकेला था। सोमवार शाम को जब उसकी पत्नी मायके से लौटी तो उसका शव बिस्तर पर पड़ा मिला। उसके सिर में गोली लगी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव
 | 
रुद्रपुर: मायके घर लौटी पत्नी की निकली चीख, पति की हो चुका था मर्डर

रुद्रपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला भदईपुरा में एक व्यक्ति की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई जब वह घर पर अकेला था। सोमवार शाम को जब उसकी पत्नी मायके से लौटी तो उसका शव बिस्तर पर पड़ा मिला। उसके सिर में गोली लगी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

भदईपुरा निवासी 30 वर्षीय रिंकू यादव की पत्नी नीतू यादव कल अपने मायके हल्द्वानी गई थी। सोमवार शाम को साढ़े पांच बजे जब नीतू घर लौटी तो घर नजारा देख कर उसकी चीख निकल गई। दरअसल उसके पति रिंकू खून से लथपत बिस्तर पर पड़ा था। उसके सिर में गोली थी और उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो रंजिश का मामला सामने आया है। मोहल्ले के ही एक व्यक्ति के खिलाफ उसने मुकदमा दर्ज करा रखा है। पुलिस हर एंगिल से जांच कर रही है। रिंकू सिडकुल में काम करता था। उसके दो छोटे बच्चे हैं।