newstodaynetwork Banner

हरिद्वार-श्री पंचायती निरंजनी अखाड़े की भव्य पेशवाई , सीएम त्रिवेन्द्र ने ऐसे किया रवाना

हरिद्वार- आज कुंभ मेले की पहली श्री पंचायती निरंजनी अखाड़े की भव्य पेशवाई को सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत एसएमजेएन पीजी कॉलेज में बनाई गई छावनी से नगर भ्रमण के लिए रवाना किया। सीएम पेशवाई में शामिल होने वाले संतों और नागा संन्यासियों को नमन करने के लिए छावनी पहुंचे थे। शहर की सडक़ों पर राजसी
 | 
हरिद्वार-श्री पंचायती निरंजनी अखाड़े की भव्य पेशवाई , सीएम त्रिवेन्द्र ने ऐसे किया रवाना

हरिद्वार- आज कुंभ मेले की पहली श्री पंचायती निरंजनी अखाड़े की भव्य पेशवाई को सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत एसएमजेएन पीजी कॉलेज में बनाई गई छावनी से नगर भ्रमण के लिए रवाना किया। सीएम पेशवाई में शामिल होने वाले संतों और नागा संन्यासियों को नमन करने के लिए छावनी पहुंचे थे। शहर की सडक़ों पर राजसी वैभव के साथ निकलने वाली श्री पंचायती निरंजनी अखाड़े की पेशवाई की शुरुआत एसएमजेएन पीजी कॉलेज से की गई। पेशवाई और संतों को सम्मान देने के लिए स्वयं सीएम अपने मंत्री और विधायकों के साथ अखाड़े की छावनी में पहुंचेंगे, जहां वे संतों को फूल माला पहनाकर नमन किया।

Devi Maa Dental

रामनगर – सेना भर्ती में शामिल होने जा रहे 25 युवक मिले कोरोना पॉजिटिव,पढ़िए पूरी खबर

श्री पंचायती निरंजनी अखाड़े के सचिव महंत रविन्द्र पूरी ने बताया कि सीएम से पेशवाई में शामिल होने का अनुरोध किया गया था जिसे उन्होंने स्वीकार किया था। बता दें कि इससे पहले कुंभ मेले की पहली भव्य पेशवाई की तैयारियां मंगलवार को एसएमजेएन कालेज में बनी छावनी में जोर-शोर से चलती रहीं थीं। सिंहासन के साथ ही रथों को सजाया गया। रथ और सिंहासान सजाए जा चुके थे। रामनगर से हाथी को मंगवाया गया था। जबकि पेशवाई की शोभा बढ़ाने के लिए नासिक से बैंड बुलाया गया। इस बैंड से पेशवाई की अलग ही भव्यता दिखाई दी।

Bansal Saree