newstodaynetwork Banner

रुड़की – ऊर्जा निगम के इस अधिकारी पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, थाने पहुंचा मामला

रुडकी – ऊर्जा निगम के जेई पर एक महिला ने बदसलूकी का आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक, वसूली के नाम पर ऊर्जा निगम के अधिकारी लोगों का शोषण करने में लगे हुए हैं। आलम ये है कि बिजली चोरी के नाम पर मोटी रकम के जुर्माने भी वसूले जा रहे हैं। महिला यही नहीं
 | 
रुड़की – ऊर्जा निगम के इस अधिकारी पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, थाने पहुंचा मामला

रुडकी –  ऊर्जा निगम के जेई पर एक महिला ने बदसलूकी का आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक, वसूली के नाम पर ऊर्जा निगम के अधिकारी लोगों का शोषण करने में लगे हुए हैं। आलम ये है कि बिजली चोरी के नाम पर मोटी रकम के जुर्माने भी वसूले जा रहे हैं। महिला यही नहीं रुकी। उन्होंने कहा कि ऊर्जा निगम के अधिकारी बिना अनुमति के एक मकान में घुस गए, जिससे परिवार की महिलाओं में अफरा-तफरी मच गई।

Devi Maa Dental

गैरसैंण- सडक़ चौड़ीकरण की मांग कर रहे लोगों पर पुलिस ने भाजी लाठियां, कई घायल, मची भगदड़

आरोप है कि बीच ऊर्जा निगम के एक जेई अपने कुछ साथियों के साथ उनके घर पर पहुंच गए और उनके कनेक्शन को काट दिया। जब परिवार की महिला ने इसका विरोध किया तो जेई ने उनके साथ अभद्रता करते हुए धमकी तक दे डाली।

Bansal Saree

आरोप ये भी है कि जेई ने कनेक्शन काटते हुए उनकी पत्नी के साथ हाथापाई और बदसलूकी तक कर डाली। तबरेज आलम का कहना है कि बिजली कनेक्शन काटने से पहले विभाग से नोटिस जारी होता है, लेकिन जेई ने आनन-फानन में उनका कनेक्शन काट दिया। उन्होंने कहा कि पिछले एक साल से वो अपने गांव में ही रह रहे थे। लॉकडाउन में उनका घर भी बंद रहा है। तबरेज आलम ने बताया कि उनकी पत्नी अंजुम की ओर से गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है।

हल्द्वानी-लामाचौड़ में घर पर इस हाल में मिली युवक की लाश, परिजनों का रो-रोकर बुराहाल

वहीं, इस बाबत गंगनहर कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि अंजुम की ओर से एक तहरीर आई है। इसकी जांच की जा रही है।