देहरादून-11 हजार की हाईटेंशन लाइन की चपेट आया डंपर, बन गया आग का गोला

देहरादून-रायवाला में हॉट मिक्स प्लांट के काम में लगा एक डंपर करंट की चपेट में आ गया। हादसे में डंपर धूं-धूं कर जल उठा। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश सेतु निगम के रायवाला स्थित हॉट मिक्स प्लांट में एक डंपर 11 हजार की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। लाइन के चलते
 | 
देहरादून-11 हजार की हाईटेंशन लाइन की चपेट आया डंपर, बन गया आग का गोला

देहरादून-रायवाला में हॉट मिक्स प्लांट के काम में लगा एक डंपर करंट की चपेट में आ गया। हादसे में डंपर धूं-धूं कर जल उठा। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश सेतु निगम के रायवाला स्थित हॉट मिक्स प्लांट में एक डंपर 11 हजार की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। लाइन के चलते डंपर में धमाका हो गया और डंपर शॉर्ट सर्किट होने के बाद धूं-धूं कर जल उठा। हादसे के दौरान चालक करंट लगने से घायल हो गया और डंपर से नीचे गिर गया। पुलिस ने उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

Devi Maa Dental

देहरादून-त्योहारी सीजन पर कोविड को लेकर सीएम सख्त, अधिकारियों को दिये ये निर्देश
उत्तर प्रदेश सेतु निगम के रायवाला स्थित हॉट मिक्स प्लांट में है। हाईवे चौड़ीकरण कार्य के लिए मैटीरियल की सप्लाई होती है। आज एक डंपर सामग्री उतारते समय बिजली की 11 हजार की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। हादसे डंपर में आग लग गयी। डंपर हाइड्रोलिक सिस्टम से ट्राली को ऊपर उठाकर सामग्री को प्लांट में डाल रहा था। तभी वहां ऊपर से गुजर रही 11 हजार की हाईटेंशन लाइन को छंू गया। करंट लगते ही चालक डंपर से नीचे गिर गया। पुलिस ने डंपर चालक जय किशोर को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया है।