newstodaynetwork Banner

देहरादून- सावधान! कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलती, यहां प्यार में युवती को वीडियों काल करना ऐसे पड़ा भारी

देहरादून – हाथीबड़कला निवासी एक युवक को युवती से वीडियो कॉल पर बात करना महंगा पड़ गया। आरोप है कि युवती ने वीडियो कॉल के दौरान युवक की वीडियो बना ली और अब उसे पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रही है। इसमें युवती के साथ उसके कुछ लोग भी शामिल हैं। अभी तक युवक 90420
 | 
देहरादून- सावधान! कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलती, यहां प्यार में युवती को वीडियों काल करना ऐसे पड़ा भारी

देहरादून – हाथीबड़कला निवासी एक युवक को युवती से वीडियो कॉल पर बात करना महंगा पड़ गया। आरोप है कि युवती ने वीडियो कॉल के दौरान युवक की वीडियो बना ली और अब उसे पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रही है। इसमें युवती के साथ उसके कुछ लोग भी शामिल हैं। अभी तक युवक 90420 रुपये आरोपितों को अलग-अलग किस्तों में दे चुका है। युवक की तहरीर पर कैंट कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Devi Maa Dental

रुद्रपुर: कांग्रेस ने किसान पंचायत की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी

कोतवाली निरीक्षक इंस्पेक्टर विद्याभूषण नेगी ने बताया कि एक युवक ने साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि 30 दिसंबर 2020 को उसे एक युवती ने वीडियो कॉल की। युवती ने अपना नाम निकिता बताया। 31 दिसंबर को युवती ने मैसेज भेजकर उसे धमकी दी कि उसने उसकी वीडियो बना ली है। यदि पैसे नहीं दिए तो वह वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड कर देगी। इस पर युवक डर गया और उसने युवती के बताए खाते में पैसे डाल दिए।

Bansal Saree

चम्पावत – अस्पताल में बच्चे को जन्म देने के बाद ऐसे फरार हुई महिला , आगे जानिए फिर क्या हुआ

फिलहाल अब पीड़ित युवक पुलिस की शरण मे आया है और पूरे मामले की पुलिस से जांच कर कारवाही की मांग कर रहा है । वही पुलिस ने उसकी शिकायत पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।