newstodaynetwork Banner

गैरसैंण-विपक्ष ने किया राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार, इसलिए सदन से किया वाकआउट

गैरसैंण-आज विधानसभा सत्र के पहले दिन राज्यपाल के अभिभाषण का विपक्ष कांग्रेस द्वारा बहिष्कार किए जाने को लेकर सत्तापक्ष भाजपा व कांग्रेस आमने-सामने आ गए। इस दौरान कैबिनेट मंत्री और शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक ने विपक्ष पर आरोप लगाया कि उन्होंने बिना राज्यपाल का अभिभाषण पढ़े सदन से वाकआउट किया। उप नेता प्रतिपक्ष करण माहरा
 | 
गैरसैंण-विपक्ष ने किया राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार, इसलिए सदन से किया वाकआउट

गैरसैंण-आज विधानसभा सत्र के पहले दिन राज्यपाल के अभिभाषण का विपक्ष कांग्रेस द्वारा बहिष्‍कार किए जाने को लेकर सत्तापक्ष भाजपा व कांग्रेस आमने-सामने आ गए। इस दौरान कैबिनेट मंत्री और शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक ने विपक्ष पर आरोप लगाया कि उन्होंने बिना राज्यपाल का अभिभाषण पढ़े सदन से वाकआउट किया। उप नेता प्रतिपक्ष करण माहरा ने कहा कि अभिभाषण में बेरोजगारों के लिए कुछ नहीं है। अभिभाषण केवल सरकार की उपलब्धियों का बखान करने वाला है। इसलिए कांग्रेस ने अभिभाषण के दौरान सदन से वाकआउट किया।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी-लामाचौड़ में घर पर इस हाल में मिली युवक की लाश, परिजनों का रो-रोकर बुराहाल

आज ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में भराड़ीसैंण स्थित विधानसभा भवन में कांग्रेस ने राज्यपाल का अभिभाषण शुरू होते ही इसमें बेरोजगारों के लिए कोई बात न होने का आरोप लगाते हुए सदन से वाकआउट कर दिया। हालांकि, इसके बाद राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने पूरा अभिभाषण पढ़ा। वाकआउट करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उप नेता प्रतिपक्ष करण माहरा ने कहा कि अभिभाषण से पहले विपक्ष को इसकी प्रति भी नहीं दी गईं। अभिभाषण में केवल सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया गया है। इसे देखते हुए विपक्ष ने सदन से वाकआउट किया।

Bansal Saree

कैबिनेट मंत्री व शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक ने कहा कि विपक्ष ने बिना राज्यपाल का अभिभाषण पढ़े ही सदन से वाकआउट कर दिया। यदि कांग्रेस के विधायक अभिभाषण पूरा सुनते अथवा वे इसे पूरा पढ़ते तो फिर उनकी अंतरात्मा उन्हें ऐसा करने से रोकती।