newstodaynetwork Banner

उत्तराखंड – बड़ी खबर – यहां 7 साल की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म , बच्ची की हालत नाजुक

मसूरी – पहाड़ों की रानी कही जाने वाली मसूरी 7 वर्ष की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना से शर्मसार हो गई है । मसूरी स्थित बाटाघाट में एक सात वर्षीय बच्ची के साथ उसके रिश्तेदार के द्वारा ही दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।
 | 
उत्तराखंड – बड़ी खबर – यहां 7 साल की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म , बच्ची की हालत नाजुक

मसूरी – पहाड़ों की रानी कही जाने वाली मसूरी 7 वर्ष की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना से शर्मसार हो गई है । मसूरी स्थित बाटाघाट में एक सात वर्षीय बच्ची के साथ उसके रिश्तेदार के द्वारा ही दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। वहीं बच्ची की हालत खराब होने के कारण उसे देहरादून हायर सेंटर ले जाया गया है।

Devi Maa Dental

नैनीताल – बड़ी खबर – यहां कार चालक की स्थानीय लोगों ने की जमकर पिटाई , जानिए कारण
एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि बाटाघाट क्षेत्र में इन दिनों नेशनल हाईवे का काम चल रहा है। यहां कुछ श्रमिक काम कर रहे हैं, जो कि आसपास ही रहते हैं। बीती रात करीब 10 बजे एक श्रमिक ने पास में ही रहने वाली सात वर्षीय बच्ची के साथ अकेले में ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची की चिल्लाने की आवाज सुनकर अन्य श्रमिक एकत्र हो गए और उन्होंने आरोपित को रंगेहाथों पकड़ लिया। श्रमिकों ने पुलिस को सूचित किया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस व परिजन बच्ची को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने बच्ची का इलाज शुरू किया। बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया।