newstodaynetwork Banner

हल्द्वानी- सुमित हृदयेश ने डेंगू को लेकर मेयर रौतेला को दी ये नसीहत, लगायें ये संगीन आरोप

Haldwani Dengue News, हल्द्वानी शहर में महामारी का रूप ले चुका डेंगू अब तक दर्जनों लोगो की जान ले चुका है। जबकी हजारों की संख्या में इसकी चपेट में आये लोग आज भी अस्पतालों में अपना उपचार करा रहे है। जिसको देखते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य सुमित हृदयेश ने राज्य सरकार पर कई
 | 
हल्द्वानी- सुमित हृदयेश ने डेंगू को लेकर मेयर रौतेला को दी ये नसीहत, लगायें ये संगीन आरोप

Haldwani Dengue News, हल्द्वानी शहर में महामारी का रूप ले चुका डेंगू अब तक दर्जनों लोगो की जान ले चुका है। जबकी हजारों की संख्या में इसकी चपेट में आये लोग आज भी अस्पतालों में अपना उपचार करा रहे है। जिसको देखते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य सुमित हृदयेश ने राज्य सरकार पर कई तीखे वार किये है। इस दौरान उन्होंने हल्द्वानी नगर निगम पर भी कई सवाल खड़े किए। साथ ही हल्द्वानी मेयर जोगेन्द्र रौतेला को 2 अक्टूबर गांधी जयंती में पदयात्रा करने के साथ ही डेंगू प्रकोप से झुंज रहे नगर वासियों के वार्डों में पैदल मार्च निकालने की नसिहत भी दी।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी- सुमित हृदयेश ने डेंगू को लेकर मेयर रौतेला को दी ये नसीहत, लगायें ये संगीन आरोप

निवर्तमान अध्यक्ष हल्द्वानी मण्डी समिति ने राज्य सरकार और स्थानीय नगर निगम हल्द्वानी द्वारा डेंगू से बचाव के लिए कोई उचित कार्रवाई नहीं करे जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि सही समय से लोगों के बीच विज्ञापन इत्यादि के द्वारा लोगों को सचेत नहीं किया गया जिस कारण हालात इतने बत्तर हुए। साथ ही शहर की सड़कें सीवर सभी टूटे-फूटे हैं जिसमें डेंगू के मच्छर पनप रहे है। फागिंग भी सही ढंग से नहीं हो रही है।

Bansal Saree

डेंगू का जवाब पंचायत चुनाव में दें- सुमित हृदयेश

ऐसे में लगता है इसमें भी मिट्टी तेल घोटाला हो चुका है। ये सभी आरोप सुमित हृदयेश से आज सौरभ होटल में प्रेस वार्ता के दौरान सरकार और स्थानीय प्रशासन और नगर निगम पर लगाए। उन्होनें जनता से डेंगू की मार का जबाव पंचायत चुनाव में बैलेट से देने की अपील की है। कहा कि हल्द्वानी शहर में सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है कोई व्यवस्था नहीं की गई है लोग लगातार एक के बाद एक डेंगू से मर रहे हैं लेकिन सरकार के मुखिया पेरासिटामोल 650 एमजी का राग अलाप रहे है।