हल्द्वानी- रक्षाबंधन में सरकार का बड़ा तोहफा, महिलाओं को मिलेगी ये सुविधा

पिछले कुछ सालों से शासन के आदेश पर परिवहन निगम रक्षा बंधन के दिन उत्तराखंड के भीतर महिलाओें को अपनी बसों में मुफ्त सफर करवाता है। वही इस बार कोरोना महामारी के बीच भी शासन ने राखी के दिन महिलाओं को निश्शुल्क यात्रा कराने का निर्णय लिया है। परिवहन निगम के उप महाप्रबंधन संचालन आरपी
 | 
हल्द्वानी- रक्षाबंधन में सरकार का बड़ा तोहफा, महिलाओं को मिलेगी ये सुविधा

पिछले कुछ सालों से शासन के आदेश पर परिवहन निगम रक्षा बंधन के दिन उत्तराखंड के भीतर महिलाओें को अपनी बसों में मुफ्त सफर करवाता है। वही इस बार कोरोना महामारी के बीच भी शासन ने राखी के दिन महिलाओं को निश्शुल्क यात्रा कराने का निर्णय लिया है। परिवहन निगम के उप महाप्रबंधन संचालन आरपी भारती की ओर से महिलाओें को मुफ्त यात्रा कराने का आदेश जारी कर दिये गए है।

Bansal Saree

हल्द्वानी- रक्षाबंधन में सरकार का बड़ा तोहफा, महिलाओं को मिलेगी ये सुविधा

70 बसों का हो रहा संचालन

निगम मुख्यालय के उपमहाप्रबंधक संचालन आरपी भारती के आदेश के मुताबिक अगर राज्य के भीतर जाने में उत्तरप्रदेश का भू-भाग भी पड़ता है तो भी साधारण बसों के किराये में पूरी छूट दी जाएगी। वहीं परिवहन निगम के अफसरों के मुताबिक हल्द्वानी से कुमाऊं भर के लिए वर्तमान में 70 बसों का संचालन हो रहा है। इन सभी बसों में महिलाओं को रक्षा बंधन के दिन मुफ्त सफर का लाभ दिया जाएगा। यात्रियों की संख्या बढ़ने पर बसों की संख्या भी बढ़ाने पर परिवहन निगम के अफसर विचार कर रहे हैं।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून- रक्षाबंधन में डाक विभाग ने उठाया ये महत्तपूर्ण कदम, बहनों की खातिर ऐसे मेहनत कर रहे पोस्टमैन

रामनगर- जाने क्यों हरीश रावत ने सीएम त्रिवेन्द्र को बताया बिमार, सोशल मीडिया में लिखी ये बात

ऋषिकेश- लापरवाही की भेंट चड़ी 3 जिन्दगी, इस कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

Devi Maa Dental