newstodaynetwork Banner

हल्द्वानी -यहां रिश्तेदार ही निकला नाबालिक का आरोपी , ऐसे हुआ पूरे मामले का ख़ुलासा

हल्द्वानी : बनभूलपुरा क्षेत्र में बीते दिनों गायब हुई किशोरी रामपुर से सकुशल बरामद कर ली गयी है किशोरी को भगाने वाला उसका दूर का रिश्तेदार निकला।रामपुर निवासी युवक लड़की को प्यार के जाल में बहला कर अपने साथ रामपुर ले गया। खोज में जुटी पुलिस ने लोकेशन के आधार पर उसे रामपुर से गिरफ्तार
 | 
हल्द्वानी -यहां रिश्तेदार ही निकला नाबालिक का आरोपी , ऐसे हुआ पूरे मामले का ख़ुलासा

हल्द्वानी : बनभूलपुरा क्षेत्र में बीते दिनों गायब हुई किशोरी रामपुर से सकुशल बरामद कर ली गयी है किशोरी को भगाने वाला उसका दूर का रिश्तेदार निकला।रामपुर निवासी युवक लड़की को प्यार के जाल में बहला कर अपने साथ रामपुर ले गया। खोज में जुटी पुलिस ने लोकेशन के आधार पर उसे रामपुर से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं किशोरी को बरामद कर उसकी मेडिकल जांच कराई जा रही है।

Devi Maa Dental

रुद्रपुर: फिलहाल स्थगित हुआ नगर निगम की दुकानों का बढ़ा हुआ किराया

थानाध्यक्ष मो. युनुस खान ने बताया कि फोन लोकेशन के आधार पर जांच टीम रामपुर पहुंच गई। वहां स्वार तहसील के थाना अजीमनगर क्षेत्र में किशोरी दूर के रिश्तेदार के घर मिली। आरोपित युवक दिल्ली में बिरयानी बेचता है और किशोरी का दूर का रिश्तेदार है। काफी समय से संपर्क में होने के कारण वह उसे बहलाकर साथ ले गया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपित पर आइपीसी की धारा 363, 365, 366, 376 व पाक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है। 21 फरवरी को बनभूलपुरा थानाक्षेत्र की 17 वर्षीय किशोरी बड़ी बहन के घर जाने की बात कहकर गई थी लेकिन लौटकर नहीं आई। किशोरी के पिता ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

Bansal Saree