newstodaynetwork Banner

हल्द्वानी- ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के छात्रों से मिली SSP प्रीति प्रियदर्शनी, दिये सफलता के मूलमंत्र

नैनीताल एस.एस.पी प्रीति प्रियदर्शनी ने ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के हल्द्वानी कैम्पस में छात्र-छात्राओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि नकारात्मक विचारों को मन से निकाल कर सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने से सफलता जरूर मिलती है। उन्होंने ने कहा कि असफलता से निराश न होकर पुनः अधिक लगन के साथ प्रयास
 | 
हल्द्वानी- ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के छात्रों से मिली SSP प्रीति प्रियदर्शनी, दिये सफलता के मूलमंत्र

नैनीताल एस.एस.पी प्रीति प्रियदर्शनी ने ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के हल्द्वानी कैम्पस में छात्र-छात्राओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि नकारात्मक विचारों को मन से निकाल कर सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने से सफलता जरूर मिलती है। उन्होंने ने कहा कि असफलता से निराश न होकर पुनः अधिक लगन के साथ प्रयास करना चाहिए।

Devi Maa Dental

छात्र-छात्राओं को दिये सफलता के मूल मंत्र

छात्र-छात्राओं को सिविल सर्विसेस की परीक्षा की तैयारी के बारे में बताते हुए उन्होंने अपने कुछ अनुभव भी साझा किए। उन्होंने अपनी सिविल सर्विसेस की तैयारी के दौरान आई अड़चनों और उनके समाधानों के बारे में भी बताया।

सत्र के दौरान एस.एस.पी ने छात्र-छात्राओं के सवालों के जवाब भी दिए। कार्यक्रम में छात्र छात्राओं के साथ, निदेशक डॉ. मनीष बिष्ट और सभी विभागों के फैक्लटी मेम्बरस मौजूद रहे। निदेशक मनीष बिष्ट ने उन्हें स्मृति चिह्न देकर आभार व्यक्त किया।

Bansal Saree