newstodaynetwork Banner

हल्द्वानी-अमृतपुर में इस हाल में मिला तेंदुए का शव, गोली लगने की चर्चा

हल्द्वानी-भीमताल ब्लॉक के अमृतपुर में एक नाले में कुछ लोगों को मृत तेंदुआ दिखा तो हडकंप मच गया। इसकी जानकारी लोगों ने वन विभाग को दी। सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने तेंदुए के शव को कब्जे में ले लिया। जहां से उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए रेस्क्यू सेंटर ले जाया गया।
 | 
हल्द्वानी-अमृतपुर में इस हाल में मिला तेंदुए का शव, गोली लगने की चर्चा

हल्द्वानी-भीमताल ब्‍लॉक के अमृतपुर में एक नाले में कुछ लोगों को मृत तेंदुआ दिखा तो हडकंप मच गया। इसकी जानकारी लोगों ने वन विभाग को दी। सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने तेंदुए के शव को कब्‍जे में ले लिया। जहां से उसके शव को पोस्‍टमार्टम के लिए रेस्‍क्‍यू सेंटर ले जाया गया। वन विभाग केअधिकारियों का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। वहीं क्षेत्र में चर्चा तेंदुए को गोली लगने की भी चर्चा है।

Devi Maa Dental

हरिद्वार- महाशिवरात्रि शाही स्नान को लेकर तैयारी जोरों पर, मेलाधिकारी रावत ने दिये सख्त निर्देश

आज लोगों ने नाले के पास मृत तेंदुआ देखा तो इसकी खबर प्रधान डीके शर्मा को दी। प्रधान ने इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी तो सूचना पर वन क्षेत्राधिकारी मनोरा रेंज भूपाल सिंह महता और फारेस्टर आनंद लाल तत्‍काल मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने तेंदुए के शव को कब्‍जे में ले लिया और पोस्‍टमार्टम के लिए रानीबाग रेस्‍क्‍यू सेंटर भिजवा दिया। वहीं क्षेत्र में चर्चा है कि तेंदुए की मौत गोली लगने से हुई है। रेंजर भूपाल सिंह महता ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही तेंदुए के मरने का सही कारण पता चल सकेगा।

Bansal Saree