newstodaynetwork Banner

रुद्रपुर: शादी समारोह में दिल्ली से आए परिवार को ऊधमसिंह नगर में ऐसे पहुंचाई आर्थिक चोट

रुद्रपुर। सितारगंज में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे दिल्ली निवासी व्यक्ति के बैग से दस लाख रुपये के जेवरात गायब हो गए। पता चलते ही पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। अल्मोड़ा जिले के दन्या निवासी राजेश जोशी वतॅमान में संगम विहार, दिल्ली रहते हैं। सितारगंज में उनकी रिश्तेदारी
 | 
रुद्रपुर: शादी समारोह में दिल्ली से आए परिवार को ऊधमसिंह नगर में ऐसे पहुंचाई आर्थिक चोट

रुद्रपुर। सितारगंज में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे दिल्ली निवासी व्यक्ति के बैग से दस लाख रुपये के जेवरात गायब हो गए। पता चलते ही पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Devi Maa Dental

अल्मोड़ा जिले के दन्या निवासी राजेश जोशी वतॅमान में संगम विहार, दिल्ली रहते हैं। सितारगंज में उनकी रिश्तेदारी में विवाह था। इसके लिए वह दिल्ली से बस में रुद्रपुर के लिए बैठे। 26 फरवरी की सुबह रुद्रपुर बस स्टेशन पहुंचे। यहां से वह सितारगंज के लिए दूसरी बस में बैठ गए। इस दौरान बैग चेक किया तो सब ठीक था। बस सवार कुछ लोगों ने सीट न होने की बात कहते हुए बैग को आगे रखने को कहा। जिस पर उन्होंने चालक के पास बोनट में बैग रख लिया। दोपहर तीन बजे सितारगंज पहुंच गए। घर जाकर बैग खोला तो उसमें कट लगा था। बैग में रखे सोने की मांग टीका, कान की झुमकी, नथ, मंगलसूत्र, हाथों की पाजी सहित करीब दस लाख के जेवरात गायब थे। इसकी शिकायत उन्होंने ऑनलाइन भी की।