newstodaynetwork Banner

रुद्रपुर: महंगाई को लेकर इस अनोखे अंदाज से मीना शर्मा ने जताया विरोध

रुद्रपुर। देश में बढ़ती महंगाई और रसोई गैस के साथ-साथ पेट्रो पदार्थों में आसमान छूते दामों से असहज दर्जनों महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष और रुद्रपुर नगर पालिका परिषद की पूर्व चेयरपर्सन श्रीमती मीना शर्मा के नेतृत्व में रमपुरा बस्ती में पहुंचकर चूल्हे पर खाना बनाया और केंद्र
 | 
रुद्रपुर: महंगाई को लेकर इस अनोखे अंदाज से मीना शर्मा ने जताया विरोध

रुद्रपुर। देश में बढ़ती महंगाई और रसोई गैस के साथ-साथ पेट्रो पदार्थों में आसमान छूते दामों से असहज दर्जनों महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष और रुद्रपुर नगर पालिका परिषद की पूर्व चेयरपर्सन श्रीमती मीना शर्मा के नेतृत्व में रमपुरा बस्ती में पहुंचकर चूल्हे पर खाना बनाया और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

Devi Maa Dental

इस अवसर पर उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष और रुद्रपुर नगर पालिका परिषद की पूर्व चेयरपर्सन श्रीमती मीना शर्मा ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह महंगाई रोकने में नाकामयाब रही है। सब्जी दाल और अनाजों के दाम बढ़ने से जहां आम जन बेहाल है वहीं रसोई गैस के दाम बढ़ने से लोगों का गुस्सा लगातार बढ़ रहा है। श्रीमती शर्मा ने कहा कि आज गैस सिलेंडर ₹1000 के आसपास पहुंच गया है, लेकिन केंद्र और राज्य सरकार को इससे कोई लेना देना नहीं है। उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीमती मीना शर्मा ने कहा कि आज गरीब और मध्यवर्गीय परिवार में महंगाई को लेकर चिंता की लकीरे बढ़ रही हैं। बढ़ती महंगाई के कारण लोग बेहाल और परेशान हैं लेकिन सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है श्रीमती शर्मा ने कहा कि उन्होंने आज बढ़ती महंगाई और गैस सिलेंडर में अप्रत्याशित वृद्धि के कारण विरोध स्वरूप चूल्हे पर खाना बनाया है और उनका यह विरोध आगे भी जारी रहेगा ।

इस अवसर पर उपस्थित प्रमुख महिलाओं में श्रीमती सरोज रानी, सर्वेश रस्तोगी, बनारसी देवी, बबीता, माया, कुंती, कमलेश, निर्मल, चंद्र कली, पूनम, सीमा, शकुंतला सहित बड़ी संख्या में अन्य महिलाएं उपस्थित थी।

Bansal Saree