newstodaynetwork Banner

रुद्रपुर: चोरी की 13 बाइकें बरामद, जानिए कहां से हुई थी चोरी

रुद्रपुर। खटीमा पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से चोरी की 13 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। यह मोटरसाइकिलें जनपद चंपावत, नैनीताल गैर राज्य जनपद बरेली व पीलीभीत से चुराई गई थी। जनपद ऊधमसिंह नगर में कुछ समय से बाइक चोरी की वारदाते हो रही थी जिस पर वरिष्ठ
 | 
रुद्रपुर: चोरी की 13 बाइकें बरामद,  जानिए कहां से हुई थी चोरी

रुद्रपुर। खटीमा पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से चोरी की 13 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। यह मोटरसाइकिलें जनपद चंपावत, नैनीताल गैर राज्य जनपद बरेली व पीलीभीत से चुराई गई थी।

Devi Maa Dental

जनपद ऊधमसिंह नगर में कुछ समय से बाइक चोरी की वारदाते हो रही थी जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर के आदेशानुसार थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस टीम का गठन किया गया था। गठित टीम द्वारा कोतवाली काशीपुर, रुद्रपुर, केला खेड़ा बाजपुर व ट्रांजिट कैंप में कई बाइक चोरों को पकड़ कर उनसे कई बाइके बरामद की थी । खटीमा थाना अंतर्गत भी टीम गठित की गई थी ।

पुलिस अधीक्षक रुद्रपुर ममता बोहरा के पर्यवेक्षण में व क्षेत्राधिकारी खटीमा के नेतृत्व में खटीमा पुलिस द्वारा मेलघाट रोड रेलवे क्रोसिंग पर चेकिंग के दौरान कोतवाल नरेश चौहान ने एक अभियुक्त विनीत सिंह पुत्र होरी लाल निवासी मोहम्मदपुरा पीलीभीत उ0प्र0 हाल निवासी छोटी बिगुलिया थाना झनकईया को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान अभियुक्त की निशानदेही पर सहअभियुक्त रामबीर कश्यप पुत्र रामलाल कश्यप निवासी छोटी बिगुलिया थाना झनकईया के घर से चोरी की 4 मोटरसाइकिल बरामद की। उक्त दोनों अभियुक्तों की निशानदेही पर जनपद चंपावत, नैनीताल गैर राज्य जनपद बरेली पीलीभीत उ0प्र0 से चोरी की गई 08 अन्य मोटरसाइकिल बरामद हुई। जिस संबंध में कई थानों में मुकदमे पंजीकृत हैं। एसएसपी महोदय द्वारा वाहन चोरी अनावरण करने वाली टीम के उत्साह वर्धन हेतु 2500 नकद ईनाम की घोषणा की है। चोरों का लंबा अपराधिक इतिहास है।

Bansal Saree