newstodaynetwork Banner

यहां स्मैक तस्करो के सफाई अभियान में लगी पुलिस , दर्जनभर तस्कर भेजे जेल

खटीमा: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर के निर्देशन में पुलिस ने मादक पदार्थो के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए विशेष अभियान चला रखा है।नशे के अवैध व्यापार और तस्करो के खिलाफ अभियान चलाकर 90 दिनों के भीतर इस्लामनगर से नशीले पदार्थो के 12 तस्करों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।पुलिस
 | 
यहां स्मैक तस्करो के सफाई अभियान में लगी पुलिस , दर्जनभर तस्कर भेजे जेल

खटीमा: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर के निर्देशन में पुलिस ने मादक पदार्थो के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए विशेष अभियान चला रखा है।नशे के अवैध व्यापार और तस्करो के खिलाफ अभियान चलाकर 90 दिनों के भीतर इस्लामनगर से नशीले पदार्थो के 12 तस्करों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।पुलिस की इस कार्रवाई से नशे के कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। इसके अलावा आधा दर्जन अन्य कारोबारियों को चिहित कर किया गया है। जिन पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

Devi Maa Dental

कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि लंबे समय से लोगों की शिकायत थी कि इस्लामनगर में बड़े पैमाने पर नशे का कारोबार फल-फूल रहा है। इस पर बाजार चौकी के प्रभारी होशियार सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। जो प्रतिदिन छापेमारी का नशे के कारोबार में लिप्त आरोपितों को पकड़ने में लगी हुई है। कोतवाल ने बताया कि 90 दिनों के भीतर इस्लामनगर से रियाजउद्दीन, विशालउद्दीन, तारिख, समीर, गुलफाम, फरमान, इमरान, फरमान उर्फ फूंकना, आहिल असगर, इस्लाम, हरजिंदर सिंह आदि को स्मैक व चरस बेचने के आरोप में जेल भेजा जा चुका है। इनमें से तीन आरोपितों के खिलाफ गैंग स्टर की भी कार्रवाई की गई है।

इसके अलावा सबौरा, गिधौर नानकमत्ता एवं नगर क्षेत्र से भी चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि इस्लामनगर में आधा दर्जन अन्य कारोबारियों को चिहित किया गया है। जल्द ही उनके विरुद्घ भी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मादक पदार्थो के कारोबार को किसी भी दशा में पनपने नहीं दिया जाएगा।

Bansal Saree