newstodaynetwork Banner

माॅब लीचिंग: मंदिर में शराबी को पीट पीट कर मौत के घाट उतारा

संवेदनहीन बनी पुलिस, एफआईआर दर्ज नहीं रुद्रपुर। आदर्श इंदिरा बंगाली कालोनी मंदिर में चल रहे कीर्तन में मयकशी करके पहुंचे युवक की भीड़ ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। संवेदनहीनता की हद तो देखिए तीन घंटे तक उसका शव सड़क पर पड़ा रहा, लेकिन किसी ने गौर नहीं किया। बाद में एंबुलेंस 108 ने
 | 
माॅब लीचिंग: मंदिर में शराबी को पीट पीट कर मौत के घाट उतारा

संवेदनहीन बनी पुलिस, एफआईआर दर्ज नहीं
रुद्रपुर। आदर्श इंदिरा बंगाली कालोनी मंदिर में चल रहे कीर्तन में मयकशी करके पहुंचे युवक की भीड़ ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। संवेदनहीनता की हद तो देखिए तीन घंटे तक उसका शव सड़क पर पड़ा रहा, लेकिन किसी ने गौर नहीं किया। बाद में एंबुलेंस 108 ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया तो उसे मृत घोषित कर दिया। अब पुलिस की लापरवाही का नमूना देखिए। आदर्श कालोनी चौकी इंचार्ज मृतक के परिजनों से कहते हैं कि मंदिर में धार्मिक आयोजन चल रहा है, इसलिए वह घटना के सीसीटीवी फुटेज नहीं देख सकते। बहरहाल, घटना के 24 घंटे बाद भी माॅब लीचिंग की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है।

Devi Maa Dental

जानकारी के अनुसार आदर्श इंदिरा बंगाली कालोनी के मंदिर में कीर्तन चल रहा है। कल दोपहर कालोनी का ही जौनी सागर शराब के नशे में मंदिर प्रांगण पहुंच गया। उसकी इस हरकत से नाराज लोगों ने मंदिर परिसर में बुरी तरह पीटा। इसके बाद बेहोशी की हालत में उसे घसीट कर बाहर लाकर भी लात घूंसों से पीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसकी लाश तीन घंटे तक सड़क पर पड़ी रही, लेकिन हर कोई शराबी समझ कर आगे बढ़ गया। बाद में किसी ने एंबुलेंस 108 को सूचित किया तो एंबुलेंस मौके पर पहुंची। जिला अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मृतक के शरीर पर चोटें पाई गई हैं।

मृतक की पत्नी सुधारानी ने पुलिस को तहरीर दी है, लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। पूरी घटना मंदिर के सीसीटीवी में कैद हो गई है, लेकिन पुलिस इन फुटेज को लेने को तैयार नहीं है। अपराधियों को फुटेज डिलीट करने का मौका दिया जा रहा है। अभी मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Bansal Saree