newstodaynetwork Banner

देहरादून-दिल्ली पहुंचे सीएम त्रिवेन्द्र रावत, चार साल के कार्यक्रम पर केन्द्रीय मंत्रियों को देंगे न्योता

देहरादून-आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत दिल्ली पहुंच चुके है। ऐसे में माना जा रहा है कि आगामी 18 मार्च को त्रिवेन्द्र सरकार अपने चार साल पूरे करने जा रही है। सीएम इस चार साल के कार्यक्रम के लिए केन्द्रीय मंत्रियों को उत्तराखंड का का न्योता देंगे। इसके अलावा सीएम आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी
 | 
देहरादून-दिल्ली पहुंचे सीएम त्रिवेन्द्र रावत, चार साल के कार्यक्रम पर केन्द्रीय मंत्रियों को देंगे न्योता

देहरादून-आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत दिल्ली पहुंच चुके है। ऐसे में माना जा रहा है कि आगामी 18 मार्च को त्रिवेन्द्र सरकार अपने चार साल पूरे करने जा रही है। सीएम इस चार साल के कार्यक्रम के लिए केन्द्रीय मंत्रियों को उत्तराखंड का का न्योता देंगे। इसके अलावा सीएम आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे।

देहरादून-महिला दिवस पर त्रिवेन्द्र सरकार का महिला को बड़ा तोहफा, किया 5 करोड़ 27 लाख का ब्याज मुक्त ऋण वितरण

बता दें इससे पहले केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पहले ही उत्तराखंड आने का न्योता दे चुके है। त्रिवेन्द्र सरकार के चार साल आगामी 18 मार्च को पूरे हो रहे है। जिसके उपलक्ष्य में बातें कम काम ज्यादा कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम को लेकर प्रदेश सरकार सभी तैयारी भी कर चुकी है। इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत दिल्ली को रवाना हो गये जहां वह केन्द्री नेताओं से भेंट कर उत्तराखंड आने का न्योता देंगे।