newstodaynetwork Banner

देहरादून-चमोली आपदा में मृतक कर्मचारियों के परिजनों को पीएफ राशि मिलनी शुरू, अभी तक इतने लोगों को हुआ भुगतान

देहरादून- ऋषिगंगा क्षेत्र से निकली जलप्रलय में तपोवन विष्णुगाड बिजली परियोजना के जिन कर्मचारियों की मौत हो गई। अब उनके आश्रितों को कर्मचारी भविष्य निधि संगठन ने पीएफ की राशि का भुगतान शुरू कर दिया है, ताकि संकट की इस घड़ी में वह आर्थिक रूप भी संभल मिल सके। ईपीएफओ ने चार मृतक कर्मचारियों की
 | 
देहरादून-चमोली आपदा में मृतक कर्मचारियों के परिजनों को पीएफ राशि मिलनी शुरू, अभी तक इतने लोगों को हुआ भुगतान

देहरादून- ऋषिगंगा क्षेत्र से निकली जलप्रलय में तपोवन विष्णुगाड बिजली परियोजना के जिन कर्मचारियों की मौत हो गई। अब उनके आश्रितों को कर्मचारी भविष्य निधि संगठन ने पीएफ की राशि का भुगतान शुरू कर दिया है, ताकि संकट की इस घड़ी में वह आर्थिक रूप भी संभल मिल सके। ईपीएफओ ने चार मृतक कर्मचारियों की पीएफ अंशदान की राशि उनके स्वजनों के सुपुर्द कर दी।

Devi Maa Dental

हरिद्वार-मेलाधिकारी ने किया भूमि पूजन, पंचायती बड़ा उदासीन अखाड़ा लगायेगा ये खास शिविर

जानकारी देते हुए ईपीएफओ के क्षेत्रीय आयुक्त मनोज कुमार यादव ने बताया कि दो प्रवर्तन अधिकारियों को तपोवन विष्णुगाड़ परियोजना स्थल पर भेजा गया था, ताकि वहां एनटीपीसी के विभिन्न ठेकेदारों के माध्यम से काम कर रहे कर्मचारियों की स्थिति स्पष्ट की जा सकें। प्रवर्तन अधिकारियों ने आपदा का शिकार बने कर्मचारियों के पीएफ दावे की औपचारिकताएं पूरी कराईं। अभी करीब 140 कर्मचारियों के मामले में दावे की कार्रवाई पूरी की जानी है। संबंधित ठेकेदारों को सभी औपचारिकताएं शीघ्र पूरी कर दावे प्रस्तुत करने को कहा गया है।

Bansal Saree