newstodaynetwork Banner

टनकपुर से दिल्ली के लिए कल से शुरू हो रही पूर्णागिरि एक्सप्रैस , देखे समय सारणी

चम्पावत। राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी के प्रयासों की बदौलत शुक्रवार से कुमाऊं को पूर्णागिरि एक्सप्रेस ट्रेन का तोहफा मिल जाएगा।केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल दिल्ली से ही ऑनलाइन ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस मौके पर राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी समेत कई विधायक व मंत्रियों के उपस्थित रहने की संभावना है। ट्रेन का
 | 
टनकपुर से दिल्ली के लिए कल से शुरू हो रही पूर्णागिरि एक्सप्रैस , देखे समय सारणी

चम्पावत। राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी के प्रयासों की बदौलत शुक्रवार से कुमाऊं को पूर्णागिरि एक्सप्रेस ट्रेन का तोहफा मिल जाएगा।केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल दिल्ली से ही ऑनलाइन ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस मौके पर राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी समेत कई विधायक व मंत्रियों के उपस्थित रहने की संभावना है। ट्रेन का तोहफा मिलने से पूर्णागिरी के श्रद्धालुओं को बड़ी खुशी हुई है। यह ट्रेन चंपावत के टनकपुर से दिल्ली के लिए संचालित होगी।

Devi Maa Dental

गुरुवार को मंडल रेल प्रबंधक आशुतोष पंत ने तैयारियों का निरीक्षण किया उन्होंने व्यवस्थाओं को निर्देशित करते हुए बताया शनिवार से ट्रेन टनकपुर रेलवे स्टेशन से नियमित चलेगी यह ट्रेन प्रातः 11:00 बजकर 25 मिनट पर दिल्ली के लिए रवाना होगी और रात में 9:40 पर दिल्ली पहुंचेगी। इस क्षेत्र के लोग लंबे समय से ट्रेन की मांग कर रहे थे। लेकिन जब इसके संचालन की कमान अनिल बलूनी ने संभाली तब जाकर लोगों की मांग पूरी हो सकी। ट्रेन संचालन से जिले और इससे जुड़े उत्तर प्रदेश के लोगों को भी खुशी हो रही है। इससे दिल्ली ही नहीं बल्कि गाजियाबाद, अमरोहा, हापुड़, गजरौला, पीलीभीत, समेत कई स्थानों पर आने-जाने का सफर आसान हो जाएगा।