हल्द्वानी- हरदा ने कहा मैं हारदा ही सही, पर भगतदा को तो भाजपा ने भगा दिया

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में नैनीताल सीट पर जुबानी जंग के बाद पोस्टर वार शुरू हो गया। भाजपा द्वारा हरदा को हारदा कहने पर कांग्रेस ने भगतदा को भाग दा कह दिया। लोकसभा चुनाव में सबसे बड़ी जंग नैनीताल सीट पर जारी है। जहां एक ओर भाजपा के प्रदेशध्यक्ष अजय भट्ट मैदान में है
 | 
हल्द्वानी- हरदा ने कहा मैं हारदा ही सही, पर भगतदा को तो भाजपा ने भगा दिया

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में नैनीताल सीट पर जुबानी जंग के बाद पोस्टर वार शुरू हो गया। भाजपा द्वारा हरदा को हारदा कहने पर कांग्रेस ने भगतदा को भाग दा कह दिया। लोकसभा चुनाव में सबसे बड़ी जंग नैनीताल सीट पर जारी है। जहां एक ओर भाजपा के प्रदेशध्यक्ष अजय भट्ट मैदान में है तो दूसरी ओर कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में पूर्व सीएम हरीश रावत। दोनों एक ही जिले के है। आज हरीश रावत ने कहा कि मैं हारा हूं इसलिए हारदा हूं, लोकतंत्र में हार-जीत होती रहती है। मैं कुछ कहना नहीं चाहता हूं भाजपा में ऐसे भी लोग है जिनकी जमानत तक नहीं बची। हरीश रावत ने कहा कि भाजपा से भगतदा को भगा दिया गया है। भगाया नहीं होता तो मैदान में होते। इसलिए ऐसे बातें ठीक नहीं है। कहने को मैं भी बहुत कुछ कह सकता हूं।

हल्द्वानी- हरदा ने कहा मैं हारदा ही सही, पर भगतदा को तो भाजपा ने भगा दिया

यकलू बानर बन हनुमान जी मांगी शक्ति

हरदा ने कहा कि भाजपा पहले अपने गिरेबान में झांके। क्या भाजपा के उम्मीदवार और मुख्यमंत्री लगातार जीतते आये है। रावत के चक्कर में और रावत भाई मारे गये। कोश्यारी के यकलू बानर कहने वर मैँने यकलू बानर बनकर हनुमान जी से प्रार्थना कर शक्ति मांगी और हनुमान के आशीर्वाद से भाजपा की लंका को उलट-पलट करूंगा। कुल मिलाकर कहे तो नैनीताल सीट पर सबसे दिलचस्प चुनाव चल रहा है। भाजपा हरीश रावत को घेरने में लगी हुई है।